उत्तराखंड

उत्तराखंड विधानसभा में हुआ बड़ा खुलासा- ‘ये SSP खाता है हर महीने 12 लाख रुपये..

उत्तराखंड विधानसभा में हुआ बड़ा खुलासा- ‘ये SSP खाता है हर महीने 12 लाख रुपये..

 

 

 

 

 

उधमसिंह नगर के जसपुर से विधायक आदेश चौहान की इस टिप्पणी के कई मायने हैं और कई बातें खाकी व्यवस्था और कार्यप्रणाली पर सवाल उठाती हैं. विधायक चीख चीख कर और गुस्से में कह रहे हैं कि नशाखोरी ऐसी बढ़ी गई है, पूछिए मत। ऐसा मुनासिब इसलिए हो रहा है क्योंकि नशाखोरी का जाल फैलाने वाले पैडलर इस एसएसपी को हर महीने 4 लाख रुपये का नजराना भेंट करते हैं।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: उधमसिंह नगर के जसपुर से विधायक आदेश चौहान की इस टिप्पणी के कई मायने हैं और कई बातें खाकी व्यवस्था और कार्यप्रणाली पर सवाल उठाती हैं. विधायक चीख चीख कर और गुस्से में कह रहे हैं कि नशाखोरी ऐसी बढ़ी गई है, पूछिए मत। ऐसा मुनासिब इसलिए हो रहा है क्योंकि नशाखोरी का जाल फैलाने वाले पैडलर इस एसएसपी को हर महीने 4 लाख रुपये का नजराना भेंट करते हैं। आपको बता दे कि आदेश चौहान उत्तराखंड जिले के जसपुर से विधायक हैं। उनके व्यवहार से ऐसा आभास होता है कि वे शायद इसी क्षण का अनुमान लगा रहे थे जब सदन में खुलेआम खाकी की बखिया उधेड़ ली जाए।विधायक ने कहा कि जबसे ये एसएसपी आया है, तबसे हत्याएं बढ़ गई, लूट बढ़ गई, डकैती बढ़ गई। उसे केवल एक काम है, वसूली करना।

विधायक आदेश चौहान यहीं नहीं रुके एक बार शुरु हुए तो पुलिसिया सिस्टम की पोल पट्टी खोल दी। ऐसी बातें कही, जिसे सुनकर आश्चर्य हो रहा है। पूरा का पूरा सिस्टम किस तरह से भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है, इस बात का खुलासा भरी सभा में हुआ। बता दें कि जिसने भी इन कमेंट्स को सुना वो दंग रह गया। विधायक आदेश चौहान का कहना हैं कि मेरी विधानसभा से एसएसपी को हर महीने 12 लाख रुपये सट्टे वाला देता है.4 लाख नशा करने वाला देता है, 4 लाख कच्ची शराब वाले देते हैं। विधायक के शब्दों के साथ क्रोध, गुस्सा और अन्य मजबूत भावनाएं हैं, जो सच्चाई का आईना दिखाती हैं। बता दे कि यह पहली बार नहीं है जब विधायक ने एसएसपी पर निशाना साधा है। यह बात वह पहले भी कह चुके हैं। अब जब सदन में बात निकली है, तो दूर तक जाएगी। और अब देखना ये होगा कि एसएसपी इस बात पर क्या कहेंगे?

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top