देश/ विदेश

सेल्फी लेने के चक्कर में घाटी में गिरने से महिला की मौत..

सेल्फी लेने के चक्कर में घाटी में गिरने से महिला की मौत..

सेल्फी लेने के चक्कर में घाटी में गिरने से महिला की मौत..

देश-विदेश : मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला को सेल्फी लेना काफी महंगा पड़ गया। सेल्फी लेने के दौरान महिला का पैर फिसलने के कारण वह 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। जिसके कारण हादसे में मौके पर ही महिला की मौत हो गयी। प्रदेश में जहां कोरोना का संकट लगातार बढ़ रहा हैं। वही इस बीच सेल्फी का शौक जानलेवा बनता जा रहा है।

प्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। ताजा मामला इंदौर का है। मिली जानकारी के मुताबिक जिले के पहाड़ी इलाके के एक पर्यटन स्थल पर सेल्फी लेते वक्त 30 वर्षीय महिला का पैर फिसला और वह हजारों फुट गहरी खाई में जा गिरी, दर्दनाक हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

दरअसल इंदौर में रहने वाले दंपति पिकनिक मनाने के लिए ओंकारेश्वर जा रहे थे। जिस दौरान रास्ते में वह मंडलेश्वर से जाम घाट के बीच फोटो लेने के लिए रुके. जहां एक पहाड़ी के किनारे पर खड़े होकर पति-पत्नी अपनी तस्वीर ले रहे थे।जिस दौरान महिला का पैर फिसलने के कारण वह 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। जिसके कारण हादसे में मौके पर ही महिला की मौत हो गई।

हादसे की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने गहरी खाई में उतर कर तकरीबन चार घंटे की खोजबीन के बाद महिला के शव को बाहर निकाल लिया। पुलिस टीम ने बताया कि दुर्गम रास्तों से महिला का शव लाने में बहुत परेशानी हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंडलेश्वर अस्पताल में महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top