उत्तराखंड

मोहित डिमरी के अथक प्रयासों से भरदार में शुरू होने जा रहा मोबाइल टॉवर का काम..

सूचना प्रौद्योगिकी और दूरसंचार मंत्री और जियो के अधिकारियों से लगातार चल रहा था संपर्क..

श्रेय भले ही कोई भी ले, जनता सब जानती है: मोहित..

रुद्रप्रयाग: जन अधिकार मंच के अध्यक्ष और उत्तराखंड क्रांति दल के युवा नेता मोहित डिमरी के अथक प्रयासों से भरदार क्षेत्र में मोबाइल टॉवर का निर्माण शुरू होने जा रहा है। मोबाइल टॉवर स्वीकृत होने पर स्थानीय जनता ने मोहित डिमरी का धन्यवाद ज्ञापित किया है।
जन अधिकार मंच के अध्यक्ष और उक्रांद के युवा नेता मोहित डिमरी ने कहा कि भरदार की जनता से उन्होंने वादा किया था कि वह जल्द मोबाइल टॉवर लगाएंगे।

 

टॉवर लगाने के लिए वह पिछले दो वर्षों से प्रयासरत थे। सूचना प्रौद्योगिकी और दूरसंचार मंत्री और जियो के अधिकारियों से लगातार पत्राचार कर रहे थे। जिसके फलस्वरूप आज मोबाइल टॉवर की स्थापना होने जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि आज भले ही इस कार्य का श्रेय लेने कोई और लोग आगे आ रहे हैं, जबकि जनता सब कुछ जानती है। उन्होंने कहा कि भरदार क्षेत्र के साथ ही रुद्रप्रयाग जनपद के चहुँमुखी विकास के लिए वह लगातार प्रयासरत हैं।

 

उन्होंने कहा कि भरदार क्षेत्र के सौंदा, मोसड़, माथगांव, मेहरगांव और ढोंडा गांव में नेटवर्क की सबसे बड़ी समस्या है। अब यह समस्या दूर हो जाएगी।साथ ही इंटरनेट की समस्या के कारण बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई भी प्रभावित नहीं होगी। उन्होंने कहा कि उनकी असली ताकत जनता है। जनता से मिल रहे अपार सहयोग की बदौलत ही यह सब संभव हो पा रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top