उत्तराखंड

देहरादून में सुबह-सुबह आयकर विभाग ने उड़ाई कई उद्योगपतियों की नींद, कई ठिकानों पर छापा..

देहरादून में सुबह-सुबह आयकर विभाग ने उड़ाई कई उद्योगपतियों की नींद, कई ठिकानों पर छापा..

 

 

 

 

 

 

 

राजधानी देहरादून में आज दर्जनों निवेशकों व उद्योगपतियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स ने रेड मारी है। बताया जा रहा है कि दून में आज सुबह से ही दिल्ली से आईं आयकर अफसरों की कई टीमों के पहुंचने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि आयकर की छानबीन जारी है।

 

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: राजधानी देहरादून में आज दर्जनों निवेशकों व उद्योगपतियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स ने रेड मारी है। बताया जा रहा है कि दून में आज सुबह से ही दिल्ली से आईं आयकर अफसरों की कई टीमों के पहुंचने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि आयकर की छानबीन जारी है। आयकर विभाग ने देहरादून, ऋषिकेश ,दिल्ली व सहारनपुर के प्रॉपर्टी डीलर के तीन दर्जन से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की है।

 

बता दे कि देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर मंजीत जौहर, राज लुम्बा, मेहता ब्रदर्स, नट्स भाटिया,नवीन कुमार मित्तल व भू माफिया मितिन गुप्ता के ठिकानों व घरों पर रेड जारी है। बताया जा रहा है कि आज सुबह देहरादून के नेशविला रोड में एक के बाद एक आयकर विभाग की कई गाड़ियां पहुंची। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में गाड़ियों के पहुंचने आसपास भीड़ जुट गई। कई निवेशकों व उद्योगपतियों के घर छापा पड़ा है। इनमें से अभी एमजे रेजिडेंसी के मालिक के घर पर छापा पड़ने की खबर सामने आई है।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top