उत्तराखंड

उत्तराखंड के इन जिलों के लिए हेली सेवा के लिए एडवांस बुकिंग शुरू..

उत्तराखंड के इन जिलों के लिए हेली सेवा के लिए एडवांस बुकिंग शुरू..

 

 

 

 

 

 

 

नए साल में अगर आप उत्तराखंड घूमने आने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए बेहद ही ख़ास खबर सामने आयी है। जिससे आपका पहाड़ का सफर आसान होने वाला है। बता दे कि अब आप हेली सेवा से नए साल का जश्न मनाने उत्तराखंड आ सकते है।

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: नए साल में अगर आप उत्तराखंड घूमने आने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए बेहद ही ख़ास खबर सामने आयी है। जिससे आपका पहाड़ का सफर आसान होने वाला है। बता दे कि अब आप हेली सेवा से नए साल का जश्न मनाने उत्तराखंड आ सकते है। बताया जा रहा है कि देहरादून, हल्द्वानी, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ में संचालित होने वाली पवन हंस हेली सेवा एक बार फिर से शुरू होने जा रही है। जिसके लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है।

आपको बता दे कि हल्द्वानी से अल्मोड़ा की दूरी 89 किलोमीटर है। कोई अल्मोड़ा जाना चाहता है तो उसे तकरीबन तीन घंटे का सफर करना होगा। रास्ते में जाम लगा तो चार से पांच घंटे भी लग सकते हैं। ऐसे में हवाई सेवा से घंटो का सफर मिनटों में हो सकेगा। पवन हंस ने अपना हेली सर्विस किराया भी जारी किया है। बताया जा रहा है कि पिथौरागढ़ और अल्मोड़ा आने की योजना बना रहे पर्यटकों ने अभी से एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। आप भी बुकिंग करा सकते है।

हेली सर्विस का रूट किराया (जीएसटी के साथ)

देहरादून- पंतनगर/हल्द्वानी 6496, पंतनगर/हल्द्वानी- देहरादून 6496, पंतनगर/हल्द्वानी- पिथौरागढ़ 5287, पिथौरागढ़- पंतनगर/हल्द्वानी 5287
पंतनगर/हल्द्वानी- अल्मोड़ा 352, अल्मोड़ा- पंतनगर/हल्द्वानी 3524 , अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ 3524, पिथौरागढ़-अल्मोड़ा 3524, देहरादून-अल्मोड़ा 7942
अल्मोड़ा-देहरादून 7942, देहरादून-पिथौरागढ़ 8368, पिथौरागढ़-देहरादून 8368, पंतनगर/हल्द्वानी- पिथौरागढ़ (अल्मोड़ा से) 5287, पिथौरागढ़- पंतनगर/हल्द्वानी (अल्मोड़ा से) 5277 बता दे कि सरकार की क्षेत्रीय कनेक्टिविटी योजना के अंतर्गत सोमवार, बुधवार ,गुरुवार और शनिवार को देहरादून हल्द्वानी पंतनगर पिथौरागढ़ रोड पर हेली सेवा सुचारू रूप से चल रही है तथा शुक्रवार को देहरादून-हल्द्वानी- पंतनगर अल्मोड़ा पिथौरागढ़ के लिए सेवा का संचालन हो रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top