उत्तराखंड

कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर संघ पूरी तरह प्रतिबद्ध: गुड्डी..

कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर संघ पूरी तरह प्रतिबद्ध: गुड्डी..

मातृ शिशु एवं परिवार कल्याण महिला कर्मचारी संघ की बैठक..

रुद्रप्रयाग : मातृ शिशु एवं परिवार कल्याण महिला कर्मचारी संघ की बैठक में महिला स्वास्थ्य कर्मचारियों की प्रोन्नति शीघ्र करने की मांग की गई। साथ ही प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में अस्थाई लिपिक की व्यवस्था की मांग भी की गई।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अगस्त्यमुनि सभागार में आयोजित बैठक में संघ की प्रदेश अध्यक्षा गुड्डी मट्टुड़ा ने कहा कि कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर संघ पूरी तरह प्रतिबद्ध है। सभी कर्मचारियों के साथ संघ मजबूती के साथ खड़ा रहेगा। कर्मचारियों का जिन समस्याओं का हल नहीं हो रहा है,

उसके लिए शासन स्तर से प्रयास किए जाएंगे। ताकि कर्मचारी पूरे मनोयोग से अपना कार्य कर सकें। बैठक में प्रमोशन ब्लॉक स्तर पर लंबित कार्यों के साथ ही ग्रेड वेतन पर भी विस्तार से चर्चा की गई।

बैठक में महिला स्वास्थ्य कर्मियों की प्रोन्नति अभिलंब करने एवं कोविड टीकाकरण ड्यूटी रविवार, राष्ट्रीय अवकाश, बुधवार क्लीनिक एवं शनिवार पोषण दिवस के दिन न लगाने का प्रस्ताव पारित किया गया। डीपीएम हिमांशु नौडियाल ने महिला स्वास्थ्य कर्मियों का मानसिक उत्पीड़न को शीघ्र रोकने की मांग की। जिला चिकित्सालय में कार्य की अधिकता देखते हुए एनएचएम के माध्यम से नियुक्त की जाए।

स्वास्थ्य कर्मियों को प्रशिक्षण आशा कॉर्डिनेटर द्वारा न दिया जाए। बैठक का संचालन जिला मंत्री कमला भंडारी ने किया। बैठक में प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष चित्रा राणा, कोषाध्यक्ष सुशीला, जिलाध्यक्ष दीपा नेगी, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष दीपिका पंवार, सत्येश्वरी रावत, शशि कला अग्रवाल, प्रेमा तिवारी, सुशीला असवाल, विजया पंवार, सुलोचना रावत, संगीता गैरोला, विजया आर्य सहित कई एएनएम उपस्थित थे।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top