उत्तराखंड

वीडियो बनाकर ट्रेन के आगे कूद गया युवक, 3 व्यापारी भाइयों के उत्पीड़न के चलते की आत्महत्या..

वीडियो बनाकर ट्रेन के आगे कूद गया युवक, 3 व्यापारी भाइयों के उत्पीड़न के चलते की आत्महत्या..

इकलौते बेटे की मौत से टूट गया परिवार..

 

 

 

 

 

 

 

राजधानी देहरादून से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा हैं कि एक युवा व्यापारी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली हैं। बता दे कि पड़ोस के तीन व्यापारी भाइयों पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक युवा व्यापारी ने तीनों भाइयों के खिलाफ वीडियो बनाई और ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी युवा व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

उत्तराखंड: राजधानी देहरादून से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा हैं कि एक युवा व्यापारी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली हैं। बता दे कि पड़ोस के तीन व्यापारी भाइयों पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक युवा व्यापारी ने तीनों भाइयों के खिलाफ वीडियो बनाई और ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी युवा व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। वीडियो वायरल होते ही व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया और कथित उत्पीड़न करता तीन व्यापारियों में से दो को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचे व्यापारियों ने तीसरे व्यापारी को पकड़ने की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

शहर के कोतवाल विद्या भूषण नेगी का कहना है कि देर रात अतुल बंसल उर्फ मनी, ललित बंसल उर्फ बंटी, और अजय बंसल उर्फ काली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दें कि खुदकुशी करने वाले युवा व्यापारी का नाम शिवम अग्रवाल है जिसकी पीपल मंडी स्थित बाबूगंज में चीनी की दुकान है. मंगलवार की शाम शिवम नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के मोहकमपुर पहुंचा जहां उसने अपने फोन से एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें शिवम् ने अपने 3 व्यापारी भाइयों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है आरोप है कि यह तीन भाई शिवम की दुकान कबजाना चाहते हैं। इस वीडियो को शिवम ने अपने परिचितों के बीच वायरल कर दिया वायरल करने के बाद उसने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी वीडियो वायरल होते ही पीपल मंडी क्षेत्र के व्यापारियों के पास पहुंचा तो हंगामा हो गया।

झंडा बाजार, पीपल मंडी, बाबूगंज और हनुमान चौक के बाजार देखते ही देखते बंद हो गए व्यापारी कोतवाली थाने पहुंचे और तीनों व्यापारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। शिवम के इतना बड़ा कदम उठाने के बाद शिवम के घर पर कोहराम मचा हुआ है बताया जा रहा है कि शिवम अपने माता-पिता की इकलौती संतान था।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top