उत्तराखंड

नोएडा भूमि घोटाला- उत्तराखंड की सियासत में जबर्दस्त हलचल..

नोएडा भूमि घोटाला- उत्तराखंड की सियासत में जबर्दस्त हलचल..

सीएम धामी ने कहा- प्रदेश का मामला होगा तो करेंगे उचित कार्रवाई-सीएम धामी..

 

 

 

 

 

भूमि घोटाले की जांच की आंच उत्तराखंड पहुंचने के बाद से प्रशासनिक हलकों में खलबली है तो वही सियासी हलकों में गर्माहट पैदा हो गई है। कांग्रेस ने इस मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए सरकार पर नैतिक दबाव बनाने का प्रयास शुरू कर दिया है।

 

 

उत्तराखंड: भूमि घोटाले की जांच की आंच उत्तराखंड पहुंचने के बाद से प्रशासनिक हलकों में खलबली है तो वही सियासी हलकों में गर्माहट पैदा हो गई है। कांग्रेस ने इस मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए सरकार पर नैतिक दबाव बनाने का प्रयास शुरू कर दिया है। इधर,मीडिया भी प्रदेश सरकार के रुख को भांपने की कोशिश कर रहा हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना हैं कि मामला हमारे प्रदेश से बाहर का है। लेकिन प्रदेश का कुछ भी मामला होगा तो सरकार उचित कार्रवाई करेगी।

 

 

ये भी पढ़े-गौरीकुंड-केदारनाथ के बीच चलेंगे आल टेरेन व्हीकल..

 

आपको बता दे कि नोएडा प्रशासन ने भूमि घोटाले की जांच में मुख्य आरोपी यशपाल तोमर और एक महिला समेत नौ लोगों को खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि एक आरोपी उत्तराखंड में तैनात एक आईएएस अधिकारी के ससुर, दूसरे आईएएस अधिकारी के पिता और एक अन्य आरोपी आईपीएस अधिकारी की संबंधी बताई जा रही है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री से मीडिया कर्मियों ने इस संबंध सवाल पूछा कि तीन नौकरशाहों के सगे संबंधियों के नाम सामने आ रहे हैं, इस पर सरकार क्या कार्रवाई कर रही है? मुख्यमंत्री ने कहा कि यह मामला हमारे प्रदेश से बाहर का है। जो भी कानूनी प्रक्रिया है, वहां हो रही है। कानून अपना काम करेगा। यदि हमारे प्रदेश का कुछ मामला होगा तो हम उचित कार्रवाई करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top