उत्तराखंड

रुद्रपुर में युवक ने फंदे से लटककर की खुदकुशी..

रुद्रपुर में युवक ने फंदे से लटककर की खुदकुशी..

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच..

 

 

उत्तराखंड: रुद्रपुर में अज्ञात कारणों के चलते संजय नगर खेड़ा निवासी युवक ने फंदे से लटककर खुद खुदकुशी कर ली। आनन-फानन में स्‍वजन उसे जिला अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खुदखुशी करने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

संजय नगर खेड़ा निवासी 35 वर्षीय देवराज पुत्र नीम रतन मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। मंगलवार की रात खाना खाकर दूसरे कमरे में सोने चला गया। सुबह जब पत्नी की आंख खुली तो कमरा अंदर से बंद था। कई बार आवाज लगाने पर जब नहीं खुला तो उसे किसी अनहोनी की शंका हुई। आस पास के लोगों को बुलाकर दरवाजा खुलवाया। अंदर का हाल देख कर लोगों के होश उड़ गया।

 

देवराज पंखे के सहारे फंदे पर लटका हुआ था। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इधर सूचना पर उप निरीक्षक कौशल भाकुनी ने पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक को दो बच्चे हैं। पुलिस के अनुसार किसी बात को लेकर देवराज परेशान चल रहा था। घटना के बाद स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top