उत्तराखंड

कौन बनेगा उत्तराखंड का मुख्यमंत्री? 20 मार्च को होगा फैसला..

कौन बनेगा उत्तराखंड का मुख्यमंत्री? 20 मार्च को होगा फैसला..

देहरादून बुलाए गए सभी विधायक..

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड में अगला सीएम कौन होगा इस बात का जवाब 20 मार्च को उत्तराखंड की जनता को मिल सकता हैं। बता दे कि बीजेपी के सभी विधायकों को रविवार को देहरादून बुलाया गया हैं। 20 मार्च को विधानमंडल दल की बैठक हो सकती हैं।

उत्तराखंड: देवभूमि उत्तराखंड में अगला सीएम कौन होगा इस बात का जवाब 20 मार्च को उत्तराखंड की जनता को मिल सकता हैं। बता दे कि बीजेपी के सभी विधायकों को रविवार को देहरादून बुलाया गया हैं। 20 मार्च को विधानमंडल दल की बैठक हो सकती हैं। विधानमंडल दल की बैठक के बाद केंद्रीय नेताओं राजनाथ सिंह और मीनाक्षी लेखी की मौजूदगी में नये सीएम के नाम का ऐलान हो सकता हैं।

आपको बता दे कि विधानमंडल दल की बैठक में नए नेता के नाम ऐलान किया जाएगा। कार्यवाहक सीएम पुष्कर धामी के अलावा सतपाल महाराज , रमेश पोखरियाल निशंक , अजय भट्ट , अनिल बलूनी का नाम भी सीएम की चर्चा में शामिल है। क्या इस बार भी बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व सरप्राइज देगा इस बात पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। बीते कुछ दिनों से दिल्ली में बीजेपी हाईकमान उत्तराखंड की नयी सरकार और मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर मंथन कर रहा है।

आयोजित होगा मेगा इवेंट..

उत्तराखंड में नई सरकार का शपथग्रहण समारोह मेगा इवेंट की तरह आयोजित किया जाएगा। जिसमें केंद्रीय नेताओं के अलावा बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी बुलाया जा सकता है। पूरा इवेंट मिशन 2024 को ध्यान में रखते हुए तैयार किया जा रहा है। इसका प्रसारण सभी जिलों और मंडलों में भी किया जाएगा, हालांकि अभी ऑफिशियल शपथग्रहण की तारीख तय नहीं की गई है। जानकारी के अनुसार बीजेपी शपथग्रहण समारोह के जरिये 2024 के लिए भी संदेश देना चाहती है।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top