देश/ विदेश

दूल्हे को मंडप में देखते ही मुंह फेर कर चली गई दुल्हन, जानिए क्यों..

दूल्हे को मंडप

दूल्हे को मंडप में देखते ही मुंह फेर कर चली गई दुल्हन, जानिए क्यों..

देश-विदेश : जोड़ी पहले से तय होती है, एक-दूजे का होना किस्मत की बात होती है तभी तो शादी तय होने के बाद जो घंटों बात करते थे वो बस चेहरा देखने के बाद एक दूसरे का साथ छोड़ दें, ऐसा भी होता है. तभी तो आगरा के एक गांव में रविवार की रात बारात आई. दूल्हा बैंड-बाजा-बाराती के साथ शादी करने पहुंचा और दुल्हन ने शादी करने से ही इनकार किया.

 

 

वारदात आगरा जिले के बाह थाना क्षेत्र के विष्णुपुरा गांव की है. यहां की रहने वाली करिश्मा की शादी कानपुर नगर के जयप्रकाश से तय हुई थी. तय तारीख के अनुसार बीती रात बारात आई और धूमधाम से शादी की रस्में शुरू हो गयी. जब फेरों की रस्म के लिए दूल्हा मंडप में जब पहुंचा तो दुल्हन ने उसकी शक्ल देखते ही शादी से इंकार कर दिया.

 

 

दुल्हन का कहना था कि जो दूल्हे की तस्वीर उसने देखी थी यह वो नहीं है, उसकी जगह ये दूसरा कोई शख्स है. मैं इससे शादी नहीं करूंगी. दुल्हन को उसके परिवार वालों ने काफी देर तक समझाने का प्रयास करते रहे. लेकिन जब लड़की नहीं मानी तो दूल्हे और बाराती थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग की.

 

 

 

दूल्हे ने दुल्हन पर लगाया आरोप..

दूल्हे जयप्रकाश का कहना है कि शादी तय हुई और फिर एक माह से हम दोनों पूरा-पूरा दिन फोन पर बातचीत करने लगे. कई बार बातचीत की वजह से हमने खाना नहीं खाया. वो फोन पर कहती थी कि तुम अगर नहीं मिले तो मैं जहर खा कर मर जाऊंगी और तुम्हें फंसा दूंगी. तिलक की रस्म हो गई और अब जब बारात लेकर आए तो ऐसा हंगामा कर दिया. अब हमें हमारा पूरा खर्च और पैसा वापस चाहिए.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top