देश/ विदेश

भाई को थप्पड़ मरने के बाद उसकी 10 साल की बहन ने किया Suicide, फिर हुआ ऐसा..

भाई को

भाई को थप्पड़ मरने के बाद उसकी 10 साल की बहन ने किया Suicide, फिर हुआ ऐसा..

देश-विदेश : उत्तर प्रदेश में अपने 5 साल के भाई को थप्पड़ मारकर पछता रही उसकी दस साल की बहन ने खुदकुशी (Girl Commits Suicide In Regret For Slapping Brother) कर अपनी जान दे दी है. शनिवार की शाम को दोनों भाई-बहन की आपस में लड़ाई हुई थी, जिस दौरान बहन ने अपने छोटे भाई को थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद वाले दिन रविवार को लड़की ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

 

 

 

छोटे भाई को थप्पड़ मारने के बाद की आत्महत्या..

बता दें कि मां की मौत के बाद बच्ची आगरा की फतेहाबाद तहसील के प्रताप पुरा गांव में अपनी बड़ी बहन और दो छोटे भाई-बहनों के साथ रहती थी. इन बच्चों के पिता पिछले कई सालों से लापता हैं.

 

 

 

साइकेट्रिस्ट ने बताई ये वजह​..

साइकेट्रिस्ट का कहना है कि यह किसी गलती के लिए पीटे जाने के डर से की गई खुदकुशी (Suicide) का मामला मालूम पड़ता है. इस मामले में शायद लड़की को इस बात का डर था कि छोटो भाई को मारने की गलती के लिए उसे अपनी बड़ी बहन से डांट या मार पड़ सकती है.

 

 

ऐसा भी हो सकता है कि लड़की पहले से ही डिप्रेशन हो. भाई के साथ हुई लड़ाई से वह और भी परेशान हो गई होगी और जिसके चलते उसने अपनी जान दे दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उन्हें इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top