उत्तराखंड

टेमना में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में थपलगांव रही विजेता, डुंगरी रही उपविजेता..

टेमना में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में थपलगांव रही विजेता, डुंगरी रही उपविजेता..

रुद्रप्रयाग: तल्लानागपुर क्षेत्र के क्षेत्रपाल मैदान टेमना में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में थपलगांव क्रिकेट क्लब की टीम विजेता रही। जबकि डुंगरी क्रिकेट क्लब की टीम उपविजेता रही। टूर्नामेंट के समापन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि उत्तराखंड क्रांति दल के युवा नेता मोहित डिमरी ने कहा कि सफलता के लिए युवाओं को निरंतर मेहनत करनी चाहिए। किसी भी फील्ड में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत जरूरी है। असफलता से घबराना नहीं चाहिए, निरंतर प्रयास करके ही सफलता मिलती है।

उन्होंने कहा कि युवाओं को अपने क्षेत्र के विकास के लिए आगे आने चाहिए। खेल के साथ ही क्षेत्र की समस्याओं के लिए भी आवाज़ उठानी चाहिए। मोहित डिमरी ने युवाओं को क्षेत्रीय ताकत उक्रांद से जुड़ने की अपील की। जिस पर अधिकतर युवाओं ने उक्रांद से जुड़ने की इच्छा जाहिर की। उक्रांद के जिला महामंत्री भगत चौहान ने कहा कि युवाओं को चुने हुए जनप्रतिनिधियों को सवाल पूछना चाहिए कि हमें बेहतर सड़क, शिक्षा, पेयजल, स्वास्थ्य, संचार सेवा और रोजगार कब तक मिलेगा ? भ्रष्ट हो चुके तंत्र को ठीक करने और सिस्टम में बदलाव के लिए युवाओं को आगे आना होगा।

 

 

इससे पूर्व पहले बल्लेबाजी करते हुए थपलगांव की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 136 रन बनाए। जिसके जवाब में डुंगरी की टीम ने 104 रन ही बना पाई। इस मौके पर विजेता और उपविजेता टीम को आकर्षक ट्रॉफी और नगद धनराशि दी गई। साथ ही बेहतर प्रदर्शन के लिए करण को मैन ऑफ द सीरिज, मैन ऑफ द मैच रमेश को दिया गया, बेस्ट विकेटकीपर का खिताब आशीष नेगी को दिया गया। इस अवसर पर क्रिकेट कमेटी के संयोजक रजनीश चमोली, बीरेन्द्र बुटोला, हर्षवर्धन बुटोला, रवि बिष्ट, अंकित बिष्ट, रोशन, संतोष बिष्ट, प्रियांशु, मनीष नेगी, दीपक पुरोहित, मनोहर सिंह सहित कई लोग मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन सामाजिक कार्यकर्ता सुबोध पुरोहित ने किया। विजेता टीम के साथ मुख्य अतिथि उक्रांद के युवा नेता मोहित डिमरी

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top