उत्तराखंड

सुगम यातायात व्यवस्था को लेकर यूनियनों से मांगे सुझाव..

सुगम यातायात व्यवस्था को लेकर यूनियनों से मांगे सुझाव..

यातायात क्षेत्राधिकारी ने ली टैक्सी यूनियनों एवं व्यापारियों की बैठक..

 

 

रुद्रप्रयाग। जिले की यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर आयोजित बैठक में सुगम यातायात व्यवस्था बनाने पर जोर दिया गया। साथ ही व्यापारी एवं टैक्सी यूनियनों से सुझाव भी मांगे गए। ताकि बाजारों में लगने वाले जाम से निजात मिल सके। कस्बा रुद्रप्रयाग में यातायात क्षेत्राधिकारी हर्षवर्धनी सुमन की अध्यक्षता में बैठक हुई, जिसमें व्यापार मंडल रुद्रप्रयाग, टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों तथा अन्य लोगों के साथ एक गोष्ठी का आयोजन किया गया।

गोष्ठी में व्यापारियों के सुझाव के आधार पर क्षेत्राधिकारी ने संबंधित निरीक्षक को यातायात को आवश्यक कार्य योजना तैयार किए जाने के लिए निर्देशित किया। आगामी समय में प्राप्त सुझावों तथा बाजार की आवश्यकता के दृष्टिगत सुदृढ़ यातायात व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी। ताकि कस्बों में समय-समय पर लगने वाले जाम से निजात मिल सके।

 

उन्होंने इसके लिए स्थानीय जनमानस, स्थानीय व्यापार मण्डल से सहयोग की अपेक्षा की गई। बताया कि पूर्व में एसपी आयुष अग्रवाल भी जनपद के अन्दर सुगम यातायात व्यवस्था बनाए जाने, पार्किंग स्थलों का चिन्हीकरण किए जाने, सड़क किनारे हो रहे अतिक्रमण को हटाए जाने सम्बन्धी दिशा निर्देश दे चुके है।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top