उत्तराखंड

देहरादून में सब-इंस्पेक्टर ने की महिला की बेहरहमी से पिटाई,पढ़िए पूरी खबर..

देहरादून में सब-इंस्पेक्टर ने की महिला की बेहरहमी से पिटाई,पढ़िए पूरी खबर..

 

 

 

 

देहरादून में चोरी के मामले में पुलिस ने एक महिला को शक में उठाकर पूछताछ के नाम पर मारपीट के साथ जमकर क्रूरता की।

 

 

उत्तराखंड: देहरादून के मोहकमपुर में चोरी के मामले में एक पुलिस कर्मी ने महिला के साथ क्रूरता व्यवहार किया हैं। बता दे कि देहरादून में चोरी के मामले में पुलिस ने एक महिला को शक में उठाकर पूछताछ के नाम पर मारपीट के साथ जमकर क्रूरता की। पुलिस की पिटाई से महिला की हालत गंभीर हो गई और उसे दून अस्पताल ले जाया गया, जहां से कोरोनेशन अस्पताल रेफर किया गया। मामला जब पुलिस कप्तान जन्मेजय खंडूड़ी के संज्ञान में आया तो उन्होंने जोगीवाला चौकी प्रभारी को निलंबित कर जांच के आदेश दिए हैं। उधर, मामले में सोमवार को शाम स्थानीय लोगों ने चौकी पर हंगामा भी किया था, जिसे पुलिस ने शांत करा दिया था।

 

खंडूरी का कहना हैं कि आरोपों के सही पाए जाने के बाद, आरोपी सिपाही को तुरंत निलंबित कर दिया गया और नेहरू कॉलोनी के सर्कल अधिकारी को मामले की जांच करने का निर्देश दिया गया। पीड़ित महिला के भतीजे देवेश का कहना हैं कि “मेरी चाची ने इलाके के एक घर में नौकरानी के रूप में काम किया। तीन दिन पहले, अपना काम खत्म करने के बाद, वह लगभग 11 बजे घर आई। कुछ घंटों के बाद, जिस घर में वह काम करती थी, उसके मालिक ने उसे वापस आने के लिए कहा। जब वह वहाँ गई, तो महिला पुलिसकर्मियों सहित कुछ पुलिस अधिकारी वहाँ पहले से मौजूद थे।

बिना कुछ पूछे उन्होंने घर से चोरी करने का आरोप लगाकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। मालिक की शिकायत, जिसने आरोप लगाया कि घर से 16 लाख रुपये नकद सहित कीमती सामान चोरी हो गया। पुलिस उसे थाने ले गई और घर पर छोड़ने से पहले उसकी जमकर पिटाई की। उसके पूरे शरीर पर चोटें आई हैं और उसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह ठीक से कुछ भी खाने-पीने में सक्षम नहीं है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top