उत्तराखंड

आपराधिक गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने की मांग..

आपराधिक गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने की मांग..

थाना ऊखीमठ में पुलिस पब्लिक संवाद का आयोजन..

स्थानीय लोगों ने की क्षेत्र में फैली समस्याओं के निराकरण की मांग..

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। पुलिस प्रशासन के तत्वावधान में पुलिस पब्लिक संवाद का आयोजन किया गया, जिसमें जनप्रतिनिधियों, स्थानीय व्यापारियों व ग्रामीणों ने प्रतिभाग किया और क्षेत्र में फैली समस्याओं के निराकरण की मांग की। पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित पुलिस पब्लिक संवाद में जनप्रतिनिधियों व व्यापारियों ने मुख्य बाजार में जाम की समस्या, विभिन्न क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरे लगाने, बाहरी लोगों का सत्यापन करने, ऊखीमठ थाने का उच्चीकरण कर कोतवाली बनाने तथा नूतन वर्ष आगमन पर तुंगनाथ घाटी में आपराधिक गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने की मांग की।

 

पुलिस पब्लिक संवाद को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने कहा कि जाम वाले स्थानों का चिन्हिकरण किया जायेगा तथा शीघ्र जाम से निजात पाने के सामूहिक पहल की जायेगी। उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन को व्यापारियों के सहयोग से जाम वाले स्थानों का चिन्हिकरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि बाहर से आने वाले सभी लोगों का सत्यापन किया जा रहा है। कहा कि मुख्य बाजारों से लेकर दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगाने से हर एक की सुरक्षा है। पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने कहा कि उत्तराखण्ड की पुलिस मित्र पुलिस से जानी जाती है। इसलिए किसी भी समस्या के निराकरण के लिए जनता में किसी प्रकार का भय नहीं होना चाहिए तथा पुलिस की मदद लेनी चाहिए।

 

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को सम्पन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा हर एक गतिविधियों पर कड़ी निगरानी रखी हुई है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों व व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के लिए सभी को सजग रहना होगा तथा शासन द्वारा जारी निर्देशों का सख्ती से पालन करना होगा। कहा कि यदि कोई व्यक्ति यातायात नियमों का उल्लंघन करता है तो कोई भी व्यक्ति उत्तराखण्ड पुलिस आईएस एप्प पर शिकायत कर सकता है।

 

उन्होंने थानाध्यक्ष को सभी जनमानस को एप्प की जानकारी देने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि साइबर ठगी से जागरूकता से ही बचा जा सकता है। इस मौके पर कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश महामंत्री आनन्द सिंह रावत, व्यापार संघ अध्यक्ष राजीव भटट, प्रधान प्रेमलता पन्त, हर्षवर्धन सेमवाल, हरिकृष्ण गोस्वामी, प्रह्लाद राणा, हरिमोहन भटट्, रणजीत रावत, पुलिस उपाधीक्षक विजेन्द्र दत्त डोभाल, थानाध्यक्ष रवीन्द्र कुमार कौशल, एसआई राखी बिष्ट, टीएस रावत सहित विभिन्न क्षेत्रों के जनप्रतिनिधि, व्यापारी, पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top