उत्तराखंड

देवप्रयाग में अगले सप्ताह संगम आरती करेंगे पीएम मोदी..

देवप्रयाग में अगले सप्ताह संगम आरती करेंगे पीएम मोदी..

10 व 11 फरवरी को देवप्रयाग आने की संभावना..

पीएम मोदी के दौरे से भाजपा को कई कमजोर सीटों पर मिल सकती है संजीवनी..

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रधानमंत्री मोदी अगले सप्ताह देवप्रयाग में कर सकते हैं संगम आरती। बता दे कि उनका 10 व 11 फरवरी को देवप्रयाग आने का कार्यक्रम तय किया जा रहा है। मोदी के दौरे से भाजपा को कुछ कमजोर सीटों पर संजीवनी मिलने की उम्मीद भी जताई जा रही है। आपको बता दे कि प्रदेश में कुछ सीटों पर भाजपा की स्थिति चिंताजनक है। संगठन में इस बात की आवश्यकता महसूस की जा रही है कि मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो-तीन दौरे होने से कमजोर सीटें भी भाजपा के पक्ष में आ सकती है।

 

जानकारी के अनुसार मोदी हरकी पैड़ी पर आरती करने के बजाए देवप्रयाग संगम स्थल पर आरती कर सकते हैं। उनका 10 व 11 फरवरी को आने की संभावना है। देवप्रयाग से ही मोदी वर्चुअल संबोधित कर सकते हैं। मोदी के दौरे को लेकर भाजपा भी अप्रत्यक्ष रूप से तैयारी में जुटी है। गढ़वाल के बाद भाजपा कुमाऊं में भी मोदी का चुनावी दौरा कराने की तैयारी कर रही है। हालांकि भाजपा ने 7 से 11 फरवरी क पीएम मोदी के प्रदेश की पांच लोक सभा सीटों में वर्चुअल जन चौपाल कार्यक्रम तय कर दिए हैं।

 

जिसमें लोकसभा क्षेत्र के अधीन आने वाले प्रत्येक विधानसभा क्षेत्रों में चार स्थानों पर एक-एक हजार लोगों को मोदी संबोधित करेंगे। भाजपा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी चुनाव प्रचार में उतार दिया है। 6 फरवरी से दो दिवसीय दौरे के पहले दिन नड्डा गंगोत्री से चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। इसके बाद सहसपुर और डोईवाला विधानसभा में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top