देश/ विदेश

शख्स ने किया नाबालिक से दुष्कर्म, और फिर..

शख्स ने किया नाबालिक से दुष्कर्म, और फिर..

देश-विदेश : राजमहल थाना क्षेत्र के लीलाढंगा गाँव में एक नाबालिक से दुष्कर्म (Rape) का वारदात सामने आया है. मामले को लेकर पीड़िता के परिवार वालों और गांव के लोगों ने न्याय के लिए राजमहल SDPO अरविन्द कुमार सिंह के पास लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं, पीड़िता की माँ ने बताया है कि उनकी बेटी को उनके पड़ोसी पाँचू घोष शाम 6 बजे को अपने घर ले गया था. उसके बाद उससे जबरदस्ती करने लगा. जब उसकी छोटी बहन ने उसे देखा तो पाँचू घोष वहां से भाग गया. उसके बाद पीड़िता ने सारी बात अपने घर में बता दी.

 

 

 

इधर, सभी गाँव की महिला राजमहल SDPO के पास पहुंची. साथ हीं, मामले की शिकायत की और दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मामले में पाँचू घोष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवा ली हैं और पीड़िता को मेडिकल के लिए राजमहल अस्पताल भेज दिया है. वहीं दोषी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दावा भी किया हैं. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है.

 

 

 

झारखंड़ में अपराधिक घटनाओं को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि झारखंड़ में अपराधी बेखौफ है और बिना किसी भय के आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top