देश/ विदेश

मास्क ना पहनने वाले लोगों को मुंबई पुलिस ने मुर्गा बनवाकर चलवाया सड़क पर..

मास्क ना पहनने वाले लोगों को मुंबई पुलिस ने मुर्गा बनवाकर चलवाया सड़क पर..

देश-विदेश : मुंबई के मरीन ड्राइव से 5 आदमियों के मुर्गा बनाए जाने का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिसकर्मी मास्क ना तगाने पर लोगों से मुर्गा वॉक कराते नजर आ रहे हैं.

 

 

 

मुंबई पुलिस ने अपनी नई तरकीब से लोगों को स्कूल के दिनों की याद दिला दिए है. जब स्कूल में टीचर को सजा देनी होती है तो वो बच्चों को मुर्गा बना देते थे. ठीक वैसे ही मुंबई पुलिस भी मुंबई वासियों को सजा के रूप में मुर्गा बना रही है दरअसल मुंबई में आजकल हर दिन हजारों की संख्या में कोरोना वायरस के मरीज सामने आ रहे हैं फिर भी कुछ लोग लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे है.

 

 

इसलिए मुंबई पुलिस ने सबक सिखाने के लिए बिना मास्क के घूम रहे लोगों से मुर्गा वॉक करा दी है. मुर्गा वॉक करते लोगों का ये वीडियो इंटरनेट पर किसी ने शेयर कर दिया अब खूब वायरल हो रहा है और इसे देख लोग हंसी के ठहाके लगा रहे हैं. इस 30 सेकंड की क्लिप को बिजनेस मैन आनंद महिंद्रा भी शेयर किए बिना नहीं रह सके है.

 

 

 

स्कूल की याद आई आनंद महिंद्रा को..

इस वीडियो को काफी लोगों ने शेयर किया है जिसमें से एक बिज़नेस टाइकून आनंद महिंद्रा भी हैं इस वीडियो को देखने के बाद आनंद महिंद्रा को अपने स्कूल के दिनों की याद आ गई.वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘मुंबई के मरीन ड्राइव में फेस मास्क नियम उल्लंघन करने पर मुंबई पुलिस ने सजा के रूप में लोगों से मुर्गा वॉक कराई ये वीडियो मुझे मेरे सिग्नलवंडरबॉक्स पर मिला बोर्डिंग स्कूल में ऐसी सजा मुझे भी मिली थी इसलिए मैं अपना मास्क कभी नहीं भूलूँगा।

 

वीडियो वायरल हुआ मुर्गा वॉक का..

मरीन ड्राइव पर मुंबई पुलिस ने मास्क ना लगाकर घूम रहे लोगों को सजा दी है. इस सजा ने सबको खूब हंसाया और अपने स्कूल के दिनों की याद दिलाई दरअसल पुलिसकर्मी ने 5 लोगों को पहले मुर्गा बनवाया फिर उनसे मुर्गा वॉक भी करा डाली. ये वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रही है.

 

 

यूज़र्सों का रिएक्शन..

30 सेकंड की इस क्लिप को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है यूजर्स ने ये वीडियो देखने के बाद पुलिसकर्मियों की सजा की सराहना की है. तो कुछ यूजर्स ने कमेंट में पूछा कि क्या कार चलाने वालों को और किसी सीईओ को भी इसी तरह की सजा दी जाएगी.

 

इस यूजर ने कहा है कि क्या कार चलाने वालो को और अमीर लोगों को भी इस तरह की सजा दी जाएगी।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top