खेल

सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान को लग सकता है झटका, रिजवान-मलिक के खेलने पर संदेह..

सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान को लग सकता है झटका, रिजवान-मलिक के खेलने पर संदेह..

रिजवान-मलिक ने नहीं किया अभ्यास..

 

 

 

 

देश-विदेश: आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 का दूसरा सेमीफाइनल आज ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। दुबई में होंने वाले इस अहम मुकाबले में पाकिस्तान को झटका लग सकता है। टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक फिट नहीं हैं। यह दोनों खिलाड़ी हल्के फ्लू से पीड़ित हैं और बुधवार को इन्होंने टीम प्रैक्टिस में हिस्सा नहीं लिया। इस तरह सेमीफाइनल मुकाबले इन दोनों खिलाड़ियों का खेलना संदिग्ध है। हालांकि, टीम मैनेजमेंट की तरफ से इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

 

जानकारी अनुसार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक ने बुधवार को ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लिया। इस दौरान उनकी कोरोना जांच भी हुई जिसकी रिपोर्ट निगेटिव रही। टीम ने टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों की नियमित जांच की मंजूरी दी है। यह आईसीसी की नीति का हिस्सा है कि टीमों को जितनी बार संभव हो परीक्षण करने के लिए प्रोत्साहित किया जाए।

 

हल्के फ्लू से पीड़ित हैं दोनों खिलाड़ी..

आपको बता दे कि जब दोनों खिलाड़ी बुधवार को सुबह जागे उन्हें हल्के फ्लू और बुखार की शिकायत थी। जिसके चलते उन्हें अभ्यास में देरी करने की सलाह दी गई, लेकिन बाद में दोनों खिलाड़ियों से अभ्साय नहीं करने को कहा गया।

 

पाकिस्तान की बढ़ेंगी मुश्किलें..

आपको बता दे कि आईसीसी टी-20 विश्व कप में इन दोनों खिलाड़ियों ने अब तक धमाकेदार प्रदर्शन किया है। मोहम्मद रिजवान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस विश्व कप में पांच मैचों की सभी पारियों में 214 रन बनाए हैं। जबिक, शोएब मलिक 5 मैचों की तीन पारियों में 99 रन बनाने में सफल रहे हैं। बाबर और रिजवान की सलामी जोड़ी ने कई टीमों के बॉलिंग आक्रमण की धज्जियां उड़ाई हैं। अगर इस मुकाबले में रिजवान और मलिक नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह सरफराज अहमद और हैदर अली को टीम में शामिल किया जा सकता है। पाकिस्तान टीम का इस विश्व कप में शानदार प्रदर्शन रहा है और वह एक भी मैच नहीं हारी है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top