उत्तराखंड

टीवी सीरियल में रोल दिलाने के नाम पर नाबालिग से दुष्कर्म..

टीवी सीरियल में रोल दिलाने के नाम पर नाबालिग से दुष्कर्म..

उत्तराखंड: हरिद्वार में टीवी सीरियल में एक फिल्म अभिनेत्री की छोटी बहन का रोल दिलाने के लिए होने वाले ऑडिशन के नाम पर एक आरोपी ने कक्षा 11 की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर किच्छा रोड निवासी विनोद आर्य ने कुछ दिनों पहले एक विज्ञापन दिया था। जिसमे कहा गया था कि महिला हिंसा सीरियल में काम करने के लिए युवती की आवश्यकता है। इस विज्ञापन में आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर भी दिया था। जिसे देखने के बाद रामनगर की एक नाबालिग लड़की जो कक्षा 11 की छात्रा हैं, ने उसे फोन किया। और फोन पर बात होने के बाद आरोपी ने कहा कि वह एक सीरियल बना रहा है।

 

जिसमें एक जानीमानी अभिनेत्री मुख्य नायिका हैं और वह उसकी छोटी बहन का रोल दिला सकता है। बातचीत होने के बाद आरोपी ने छात्रा को कहा कि ऑडिशन हरिद्वार में होगा और उसके लिए वहां चलना होगा। मंगलवार को आरोपी छात्रा को लेकर हरिद्वार के शिवमूर्ति चौक के पास एक होटल में पहुंचा और यहां पर उससे अश्लील हरकतें करने लगा। छात्रा को आरोपी की नियत पर शक हुआ तो उसने अपने पिता को फोन से इसकी जानकारी दी। छात्रा के पिता ने शहर कोतवाल अमरजीत सिंह को फोन करके घटना के बारे में बताया।

 

कोतवाल अमरजीत सिंह अपनी टीम के साथ होटल में पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया। जबकि छात्रा को अपनी सुपुर्दगी में ले लिया। इसके बाद छात्रा से पूछताछ की तो उसने बताया कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। और आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी कई न्यूज चैनलों में काम करता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top