देश/ विदेश

तीन लड़कियां मिली खेत में से दो लड़कियों की हुई मौत, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा..

तीन लड़कियां मिली

तीन लड़कियां मिली खेत में से दो लड़कियों की हुई मौत..

सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा..

देश-विदेश : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के असोहा इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के एक खेत में तीन लड़क‍ियों के बेहोशी की हालत में हाथ-पैर बांधकर पड़े होने की खबर आई है. जब मौके पर लड़कियों के परिवार वाले पहुंचे तो तीनों को हॉस्प‍िटल पहुंचाया गया. लेकिन अस्पताल पहुंचने पर उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल पुलिस ने जांचपड़ताल शुरू कर दी है. लड़कियों की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है.

 

 

उन्नाव के असोहा में खेत में मिली तीन लड़कियों में दो लड़कियों की मौत खबर सोशल मीडिया पर पहुंचते ही लोग जबरदस्त गुस्से में दिख रहे है. यही वजह है कि ट्विटर पर सुबह से ही #Save_Unnao_Ki_Beti ट्रेंड कर रहा है. इस हैवानियत भरी घटना के बारे में सुनकर एक यूजर ने कहा कि ये दु:खद शर्मनाक घटना है, ये घटना असहनीय है. वहीं सरकार के रवैये से खफा लोगों ने कहा कि यूपी में प्रशासन की लापरवाही की वजह से आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती है, लेकिन कोई इसकी सुध नहीं ले रहा है.

 

 

उन्नाव के पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने बताया कि बबुरहा गांव में एक ही परिवार की तीन लड़कियां दोपहर करीब तीन बजे जानवरों के लिए चारा लेने घर से निकली थीं. लेकिन देर शाम तक वापस ना आने पर परिवार वालों ने उनकी तलाश की तो वे तीनों गांव के बाहर खेत में मिली और जहां वे एक दुपट्टे से बंधी हुई थी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों लड़कियों को पास के ही स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया था.

 

 

 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक अन्य लड़की की हालत अभी भी नाजुक है. उसे गंभीर हालत में उन्नाव जिला अस्पताल ले जाया गया है, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया गया. डॉक्टर्स के अनुसार, यह मामला जहर खाने का लग रहा है. मौके पर झाग मिलने की भी जानकारी मिली है. कुछ स्थानीय लोगों से पूछताछ कर इस मामले की जांच की जा रही है. हालांकि स्पष्ट तौर पर कोई पुख्ता जानकारी मिलना बाकी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top