उत्तराखंड

कोटद्वार में सैनिक पर घात लगाए बैठे गुलदार ने किया हमला..

कोटद्वार में सैनिक पर घात लगाए बैठे गुलदार ने किया हमला..

 

 

 

 

 

 

 

कोटद्वार के लैंसडौन में भी मंगलवार सुबह राह चलते एक सैनिक पर गुलदार ने हमला कर दिया। सैनिक ने शोर मचाकर किसी तरह जान बचाई। सैनिक को सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

उत्तराखंड: पहाड़ो में जंगली जनवरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। आये दिन कही न कही से जानवरों के हमले की खबर समाने आ रही हैं। घटते जंगलों के चलते गुलदार इंसानी बस्तियों में दाखिल हो रहे हैं, वहां रह रहे लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। गुलदार का खौफ इतना अधिक है कि लोग घरों से बाहर निकलने से भी डर रहे हैं। कोटद्वार के लैंसडौन में भी मंगलवार सुबह राह चलते एक सैनिक पर गुलदार ने हमला कर दिया।

सैनिक ने शोर मचाकर किसी तरह जान बचाई। सैनिक को सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले में सैनिक के शरीर पर कई जगह पंजे लगने से जख्म हो गए हैं। बीते एक पखवाड़े में लैंसडौन क्षेत्र में गुलदार के हमले की यह तीसरी घटना है। जिससे दहशत बनी हुई है। लोग घरों से बाहर निकलने में डर रहे हैं।

 

लैंसडाउन रेंज अधिकारी बीडी तिवारी का कहना हैं कि सेना के नायब सूबेदार सुरेश कुमार मंगलवार सुबह 5:45 बजे पीटी परेड के लिए कालेश्वर मंदिर की तरफ से आ रहे थे। कालेश्वर मंदिर से टिथवाल स्कूल की तरफ जाने वाले रास्ते पर अचानक सैनिक के सामने आए गुलदार ने हमला बोल दिया। सैनिक ने शोर मचाना शुरू किया तो अन्य लोगों ने भी शोर मचा दिया।

जिससे गुलदार जंगल की तरफ भाग निकला। घायल सिपाही को तुरंत सैन्य अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल व्यक्ति के सिर, गर्दन, हाथ और पीठ पर गुलदार के नाखूनों के निशान हैं। क्षेत्र में गश्त लगाई जा रही है। इससे पहले भी गुलदार के हमले की दो घटनाएं हो चुकी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top