उत्तराखंड

उत्तराखंड में सर्द मौसम के बीच सियासत गर्म, हरीश-हरक दिखे एक साथ..

उत्तराखंड में सर्द मौसम के बीच सियासत गर्म, हरीश-हरक दिखे एक साथ..

 

 

 

उत्तराखंड: हाल ही में कैबिनेट बैठक में इस्तीफे की घोषणा कर चुके मंत्री कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की वजह से फिर भाजपा की धड़कनें बढ़ गईं। पूर्व सीएम हरीश रावत के साथ दून के एक होटल में हरक की मुलाकात की चर्चाओं ने सियासी पारा गरमा दिया। सोशल मीडिया पर चली चर्चाओं से नौबत यहां तक आ गई कि खुफिया विभाग के कर्मचारी भी होटल में खबर सूंघने पहुंच गए। मामला बीते रोज रात 9.30 बजे का है। हरक सुभाष रोड स्थित एक होटल अपने गनर के साथ पहुंचे और लॉबी में बैठ गए।

 

इसी बीच हरीश के स्टॉफ से जसबीर सिंह रावत, संजय चौधरी भी वहां आ गए। हरक को वहां मौजूद देख उनके साथ बैठ गए। थोड़ी देर बाद हरक सेकेंड फ्लोर स्थित अपने कमरे में चले गए। करीब 20 मिनट बाद हरीश भी वहां आए और वो भी उसी फ्लोर पर अपने दूसरे कमरे में चले गए।

 

रावत कांग्रेस भवन में चुनाव समितियों की बैठक से लौटे थे। करीब आधा घंटे बाद रावत वहां से अपनी टीम के साथ अपने घर लौट गए। आज शाम सोशल मीडिया पर प्रदेश की राजनीति के सबसे हॉट दोनों रावतों की मुलाकात की चर्चा चली तो भाजपा भी कुछ समय को असहज हो गई। सूत्रों के अनुसार खुफिया कर्मियों ने भी होटल में जाकर दोनों रावतों की मुलाकात की तस्दीक करने की कोशिश की।

 

हरक ने हरीश के साथ एक ही वक्त एक ही होटल परिसर में होने की बात तो स्वीकार की लेकिन रावत से मुलाकात की बात को खारिज कर दिया। हरक सिंह रावत का कहना हैं कि मैं होटल में था कुछ समय बाद वहां हरीश भाई भी आ गये। होटल सार्वजनिक स्थान है कोई भी आ जा सकता है। मैं कुछ समय बाद वहां से लौट आया था। मेरी रावत जी से कोई मुलाकात नहीं हुई।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top