उत्तराखंड

चंपावत उपचुनाव में धामी के समर्थन में योगी करेंगे प्रचार..

चंपावत उपचुनाव में धामी के समर्थन में योगी करेंगे प्रचार..

 

 

 

 

 

धामी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारक के तौर पर आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चंपावत पहुंचेंगे। भाजपा ने उनके स्वागत की पूरी तैयारी कर रखी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज टनकपुर पहुंचेंगे। वहां पर योगी रोड शो कर जनसभा को भी संबोधित करेंगे। योगी के दौरे से प्रचार में जुटी भाजपा उत्साहित है।

 

उत्तराखंड: प्रचार के आखिरी दौर में मुख्यमंत्री धामी ने भी समर में मोर्चा संभाल लिया है। भाजपा के सभी पदाधिकारियों, सरकार के कई मंत्रियों और प्रमुख नेताओं ने चंपावत में डेरा जमा रखा है। धामी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारक के तौर पर आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चंपावत पहुंचेंगे। भाजपा ने उनके स्वागत की पूरी तैयारी कर रखी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज टनकपुर पहुंचेंगे। वहां पर योगी रोड शो कर जनसभा को भी संबोधित करेंगे। योगी के दौरे से प्रचार में जुटी भाजपा उत्साहित है। पार्टी ने कहा कि योगी के दौरे के बाद प्रचंड जीत पर मुहर लगेगी। जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, प्रचार जोर पकड़ रहा है।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने का कहना हैं कि योगी के आने से सीएम पुष्कर सिंह धामी की प्रचंड जीत पर औपचारिक मुहर लगने वाली है। लेकिन प्रदेश कांग्रेस नेता मेहमाननवाजी के लिए दिल्ली से आने वाले नेताओं के इंतजार में हैं। यहां के हालात देखकर कांग्रेस का कोई नेता चंपावत आने की हिम्मत नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि धामी की ऐतिहासिक जीत तय है। इस जीत को और अधिक शानदार बनाने के लिए योगी का दौरा निर्णायक होगा।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top