उत्तराखंड

महिला आरक्षण और धार्मिक स्वतंत्रता संसोधन विधेयक में बदलाव की नई शुरुआत: महेंद्र भट्ट..

महिला आरक्षण और धार्मिक स्वतंत्रता संसोधन विधेयक में बदलाव की नई शुरुआत: महेंद्र भट्ट..

 

 

 

 

 

 

 

भाजपा ने विधानसभा में महिला आरक्षण एवं धार्मिक स्वतंत्रता संशोधन विधेयक के पारित होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इसे राज्य में सामाजिक परिवर्तन के नये अध्याय की शुरुआत बताया है।

 

 

 

 

उत्तराखंड: भाजपा ने विधानसभा में महिला आरक्षण एवं धार्मिक स्वतंत्रता संशोधन विधेयक के पारित होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इसे राज्य में सामाजिक परिवर्तन के नये अध्याय की शुरुआत बताया है। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने प्रदेशवासियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से सीएम पुष्कर सिंह धामी समेत समूचे सदन को इस ऐतिहासिक कदम के लिए धन्यवाद दिया है ।

प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने बयान जारी करते हुए कहा कि राज्य आंदोलन एवं विकास में मातृ शक्ति के अमिट योगदान के मद्देनजर, भाजपा सरकार का महिलाओं को सरकारी नौकरियों में 30 फीसदी क्षेतिज आरक्षण देने का यह कदम, समाज मे बड़ा बदलाव लाने वाला साबित होगा।

 

ये भी पढ़े- रुद्रप्रयाग की साक्षी कठैत का अंडर 19 क्रिकेट टीम में हुआ चयन..

 

यह कदम भाजपा सरकार की मातृ शक्ति के सम्मान, स्वभिमान और सशक्तिकरण के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है । उन्होंने कहा, इसी तरह जबरन या प्रलोभन से धर्मान्तरण करने वालों पर लगाम कसने के उद्देश्य से धार्मिक स्वतंत्रता कानून को अधिक सख्त बनाने वाला संसोधन विधेयक भी पार्टी के जनता से किये संकल्पों को पूरा करने वाला है । उन्होंने सदन में पास सभी विधेयकों को जनसरोकारों से जुड़ा हुआ बताते हुए स्वागत किया है|

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top