देश/ विदेश

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद केदारधाम पहुंचे निशंक…

केंद्रीय मंत्री निशंक ने 2013 की यादों का किया साझा…

मानव संसाधन विकास मंत्री डा.रमेश पोखरियाल निशंक केन्द्रीय मंत्री अपनी तीनों बेटियों के साथ बाबा केदार के दर्शन के लिए पहुंचें हैं.

रुद्रप्रयाग: मानव संसाधन विकास मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक केन्द्रीय मंत्री का पदभार ग्रहण करने के बाद शनिवार को पहली बार भगवान केदारनाथ के दरबार पहुंचे. केदारनाथ हेलीपैड पर पहुंचते ही भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने केन्द्रीय मंत्री का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया. इस अवसर पर निशंक ने कहा कि भगवान केदार का आशीर्वाद उन्हें हर बार मिला है.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री निशंक के साथ उनकी तीनों बेटियां भी बाबा केदार के दर्शन के लिए पहुंची हैं. इस अवसर पर डॉ. निशंक ने कहा कि वो कई वर्षों से भगवान भोले के दरबार पर आ रहे हैं. 2013 में आई भीषण आपदा के दौरान भी उन्होंने यहां पैदल आकर स्थानीय व्यापारियों और तीर्थ पुरोहितों का हालचाल जाना और उनकी मूलभूत आवश्यकताओं के लिए प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार में पुरजोर ताकत के साथ उनके पक्ष को रखा था, जिसे आज भी सभी लोग याद करते हैं.
इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री अजय सेमवाल ने निशंक से जनपद भ्रमण का आग्रह किया जिसे निशंक ने सहज स्वीकार किया. उन्होंने कहा कि सत्र के बाद वे अवश्य जनपद रुद्रप्रयाग के भ्रमण पर आयेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top