Uncategorized

उत्तराखंड कांग्रेस को लग रहे झटके पर झटके, इन दो नेताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा..

उत्तराखंड कांग्रेस को लग रहे झटके पर झटके, इन दो नेताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा..

 

 

 

उत्तराखंड:  कांग्रेस को एक के बाद एक झटके मिल रहे है। पार्टी से इस्तीफा देने वालों का दौर थम नहीं रहा है। एक बार फिर कई नेताओं ने कांग्रेस का हाथ छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि अब रुदपुर में जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार और उनके पति ओबीसी विंग के राष्ट्रीय सह समन्वयक सुरेश गंगवार ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी पर उपेक्षा का आरोप लगाया है।

रुद्रपुर में जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार और उनके पति ओबीसी विंग के राष्ट्रीय सह समन्वयक सुरेश गंगवार ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। गंगवार परिवार का चार बार से जिला पंचायत की कुर्सी पर कब्जा है। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले रेनू और सुरेश गंगवार भाजपा से कांग्रेस में आए थे। सुरेश गंगवार का कहना कि पार्टी अध्यक्ष करन माहरा को इस्तीफा भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी लगातार उनकी उपेक्षा कर रही है। पार्टी प्रत्याशी प्रकाश जोशी के उनके क्षेत्र में रोड शो करने के बावजूद उनको ना सूचना दी गई और ना ही बुलाया गया। प्रत्याशी के नामांकन में भी उनको नहीं बुलाया गया।

गौरतलब है कि इससे पहले उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता “वसी जैदी” ने अपना त्यागपत्र लिखते हुए लिखा है की “आदरणीय अध्यक्ष जी,सादर अवगत कराना है कि मैं व्यक्तिगत कारणों से कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र दे रहा हूं। कृपया त्याग-पत्र को स्वीकार करने का कष्ट करें” हालांकि वसी जैदी ने अभी तक सार्वजनिक नहीं किया है कि वह अब क्या कदम उठाने वाले हैं।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top