उत्तराखंड

पत्नी और प्रेमिका के झगड़े पर पति का हाई वोल्टेज ड्रामा, आत्महत्या करने झील में कूदने पहुंचा युवक..

पत्नी और प्रेमिका के झगड़े पर पति का हाई वोल्टेज ड्रामा, आत्महत्या करने झील में कूदने पहुंचा युवक..

उत्तराखंड: नैनीताल में पत्नी और प्रेमिका के झगड़े में पति इस कदर डर गया कि वह आत्महत्या करने के लिए नैनीझील में कूदने पहुंच गया। शुक्र ये रही कि उसे राहगीरों ने ऐसा करने से रोक लिया, नहीं तो बड़ी घटना हो जाती। आपको बता दे कि मल्लीताल क्षेत्र निवासी एक युवक का पांच साल पहले यहीं रहने वाली एक दूसरे समुदाय की युवती से विवाह हुआ। जिसके बाद कुछ समय उनका वैवाहिक जीवन ठीक रहा, लेकिन इसी दौरान उसका एक युवती से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

 

सब कुछ गोपनीय रूप से चल ही रहा था कि एक दिन युवक की पत्नी को इस बारे में जानकारी मिली। जिसके बाद उसने पति से इस बात की सच्चाई पूछी। हालांकि पति ने किसी तरह मसला शांत कर दिया, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका। बाद में स्थिति ऐसी हो गई कि इस बात का आपस में तीनों को पता लग गया।

 

जिसके बाद विवाद शुरू होने लगे। शुक्रवार सुबह भी इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। इस दौरान युवक की पत्नी तथा उसकी प्रेमिका के बीच कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि युवक आत्महत्या करने के लिए नैनी झील किनारे पहुंच गया। शुक्र रहा कि राहगीरों की मदद से पुलिस ने उसे बचा लिया। जिसके बाद पुलिस ने तीनों को कोतवाली बुलाया। इस बीच यहां भी जमकर हंगामा हुआ। आपस में तीनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत किया। एसआई पूजा मेहरा का कहना हैं कि प्रकरण में मेडिकल के बाद कार्रवाई की गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top