देश/ विदेश

सीएम ममता का भाजपा पर हमला, कहा- पहले दिल्ली संभालो उसके बाद बंगाल की ओर देखना..

सीएम ममता का भाजपा पर हमला, कहा- पहले दिल्ली संभालो उसके बाद बंगाल की ओर देखना..

देश-विदेश: पश्चिम बंगाल में आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक पार्टियां आए दिन कभी रैली निकाल रही हैं तो कभी कार्यक्रम का आयोजन कर जनता को संबोधित कर रहीं हैं। इसी कड़ी में आज यानि सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष ममता बनर्जी ने भी कोलकाता में मार्च निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया।

 

सीएम ममता ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले दिल्ली को संभालो फिर बंगाल की तरफ देखना। उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पेट्रोल,डीजल और गैस, के दाम बिना सोचे-समझे बढ़ा रहे हैं और गरीबों पर जुल्म कर रहे हैं।  भाजपा को घेरने के लिए ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर होने वाले अत्याचार का भी मुद्दा उठा रहीं हैं, जिससे वह बंगाल की जनता को बता सकें कि भाजपा के शासन में महिलाओं पर कितने जुल्म ढाहे जा रहे हैं।

 

उनका कहना हैं कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी बंगाल तो आते हैं लेकिन सिर्फ झूठ बोलने का काम करते हैं। मैं एक प्रधानमंत्री की कुर्सी का सम्मान करती हूं, लेकिन एक प्रधानमंत्री को झूठ बोलते देखना बेहद आश्चर्यजनक है।

भाजपा के लोगो का कहना हैं कि बंगाल में महिला असुरक्षित है लेकिन मैं उनसे कहना चाहती हूं कि हमारे राज्य में महिलाएं रात के 12 बजे भी घर से बाहर निकल सकतीं हैं। इसलिए मैं आप लोगों से अनुरोध करती हूं कि भाजपा के झांसे में न आएं। सीएम ममता का यह मार्च मध्य कोलकाता के कॉलेज स्क्वॉयर से शुरू हुआ है और करीब 4.5 किमी लंबा यह मार्च धर्मतल्ला इलाके में खत्म होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top