उत्तराखंड

उत्तराखंड की डॉली ने कांस फिल्म फेस्टिवल में बिखेरा जलवा..

उत्तराखंड की डॉली ने कांस फिल्म फेस्टिवल में बिखेरा जलवा..

कभी ड्रेस को लेकर स्कूल पार्टी में न जा सकी..

मोमबत्ती बनाकर चलाती थी खर्च..

 

 

 

 

 

 

लगन और परिश्रम से वक्त और किस्मत को कैसे पलटा जा सकता है इसकी जीवंत मिसाल है नैनीताल की बेटी डॉली सिंह। डॉली आज देश की प्रमुख और लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर बन गई हैं। इसके साथ ही डॉली सिंह ने फ्रांस में चल रहे 76वें अंतरराष्ट्रीय कांस फिल्म महोत्सव में रेड कार्पेट पर अपने फैशन का जलवा बिखेरा है।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: लगन और परिश्रम से वक्त और किस्मत को कैसे पलटा जा सकता है इसकी जीवंत मिसाल है नैनीताल की बेटी डॉली सिंह। डॉली आज देश की प्रमुख और लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर बन गई हैं। इसके साथ ही डॉली सिंह ने फ्रांस में चल रहे 76वें अंतरराष्ट्रीय कांस फिल्म महोत्सव में रेड कार्पेट पर अपने फैशन का जलवा बिखेरा है। कभी रोजी रोटी के लिए परिवार के साथ मोमबत्ती बना कर खर्च चलाने वाली डॉली आज फैशन आइकॉन बन गई हैं। 76वें अंतरराष्ट्रीय कांस फिल्म महोत्सव में डॉली ने अपना जलवा बिखेरा है।

डॉली ने फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम की जीनत अमान की पोशाक से प्रेरित ड्रेस पहनी। जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। डॉली ने अपने लुक से जबरदस्त तारीफ बटोरी। वहां मौजूद लोगों ने देर तक स्टैंडिंग ओवेशन से डॉली को सराहा। डॉली सिंह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर हैं। डॉली इंटरनेट पर राजू की मम्मी, साउथ दिल्ली गर्ल, गुड्डी भाभी, जीनत, श्री, बुधवार जैसे रोचक और लोकप्रिय किरदारों के जरिए पूरे देश की सबसे लोकप्रिय और चर्चित कंटेंट क्रिएटर्स में से एक बन गई हैं।

कभी मोमबत्ती बना कर खर्च चलाने वाली डॉली ने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है। अपने टेलेंट, संघर्ष और लगन के कारण इंटरनेट, सोशल मीडिया और बॉलीवुड में डॉली ने अपना नाम बनाया है। फैशन पर उनके ब्लॉग के मिलियंस में फॉलोअर्स हैं। हाल ही में उनके कोलगेट और लेज़ के विज्ञापन चर्चाओं में रहे थे। बता दे कि डॉली सिंह उत्तराखंड में झीलों के शहर नैनीताल की रहने वाली हैं।

डॉली के पिता की नैनीताल में मालरोड पर अपना बाजार नाम से फैंसी आइटम्स की दुकान हैं। राजू की मम्मी और ‘बुधवार’ के डॉली के अवतार से डॉली को इस कदर लोकप्रियता मिली कि नैनीताल आने वाले कई पर्यटक डॉली के पिता की दुकान तलाशते हुए वहां पर आते हैं। राजू की मम्मी नाम के किरदार को अपनाकर डॉली एक निराले अंदाज में इंटरव्यू लेती हैं। निराले अंदाज में इंटरव्यू लेने वाली डॉली से अब बड़े-बड़े फिल्मी कलाकार समय तय कर इंटरव्यू दे रहे हैं। इसके साथ ही बीते लंबे समय से रिलीज हो रही फिल्मों के निर्माता भी फिल्म के प्रमोशन के लिए डॉली की मदद ले रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top