उत्तराखंड

उत्तराखंड के सीआईएसएफ जवान की काठमांडू में मौत..

उत्तराखंड के सीआईएसएफ जवान की काठमांडू में मौत..

नैनीताल के रामनगर का रहने वाला था सीआईएसएफ जवान..

सितंबर में देहरादून में होना था दीपक का तबादला

 

 

 

 

 

 

नेपाल के काठमांडू में तैनात सीआईएसएफ के एक जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दीपक अधिकारी की अकस्मात मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मचा गया है। मृतक जवान की पहचान दीपक अधिकारी के रूप में हुई है।

 

उत्तराखंड: देवभूमि उत्तराखंड के लिए एक दुखद खबर सामने आ रही है । नेपाल के काठमांडू में तैनात सीआईएसएफ के एक जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दीपक अधिकारी की अकस्मात मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मचा गया है। मृतक जवान की पहचान दीपक अधिकारी के रूप में हुई है। बताया गया है कि वह मूल रूप से नैनीताल जिले के रामनगर क्षेत्र का रहने वाले हैं

जानकारी के अनुसार रामनगर के ढेला गांव निवासी 32 वर्षीय दीपक अधिकारी सीआइएसएफ जवान थे। । वर्तमान में उनकी तैनाती काठमांडू के लैंचोर स्थिति भारतीय दूतावास में थी, जहां सोमवार को उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है दीपक दस साल पूर्व सीआईएसएफ में भर्ती हुए थे । मृतक जवान अपने दो भाईयों में बड़े थे। मृतक का छोटा भाई धीरज अधिकारी वन निगम में तैनात है।पांच साल पहले ही दीपक की शादी हुई थी ।

 

उनका एक ढाई साल का बेटा है। फिलहाल जवान की मौत का कारण का पता नहीं लग सका। मृतक के ताऊ हीरा सिंह अधिकारी का कहना हैं कि दीपक अधिकारी दस साल पूर्व सीआइएसएफ में भर्ती हुए थे। काठमांडू में वह करीब दो साल पूर्व तैनात हुए थे। अगस्त में काठमांडू में दो ढाई साल का कार्यकाल पूरा होने के बाद सितंबर में उसका तबादला देहरादून होना था। मगर उससे से पहले ही उनकी मृत्यु की खबर ने पूरे परिवार को गहरा सदमा दे दिया है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top