उत्तराखंड

ट्रैक्टर ट्रॉली ने स्कूटी को मारी टक्कर,एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत..

ट्रैक्टर ट्रॉली ने स्कूटी को मारी टक्कर,एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत..

 

 

 

 

 

प्रदेश में वाहनों की तेज रफ्तार हादसों का सबब बन रही है। आये दी कई लोग सड़क हादसों में अपनी जान गवा रहे हैं। ऐसी ही खबर अब हरिद्वार से भी सामने आयी हैं। यहां खनन की ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में वाहनों की तेज रफ्तार हादसों का सबब बन रही है। आये दी कई लोग सड़क हादसों में अपनी जान गवा रहे हैं। ऐसी ही खबर अब हरिद्वार से भी सामने आयी हैं। यहां खनन की ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। इसमें एक पुत्री एक पिता और भतीजे की दर्दनाक मृत्यु हो गई है। इस हादसे से पूरे इलाके में जबरदस्त हड़कंप मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि पिता पुत्री और भतीजे की मौके पर मौत हुई है। पिता अपनी पुत्री और अपने भतीजे को स्कूल छोड़ने जा रहे थे कि तीनों ही ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गए। सुबह स्कूल जाते समय यह हादसा हुआ है। हरिद्वार जिले के भोगपुर थाना क्षेत्र की यह घटना बताई जा रही है जिसमें खनन सामग्री से लदे ट्रैक्टर की चपेट में स्कूटी सवार आ गए जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है।

फिलहाल आक्रोशित ग्रामीणों ने हॉस्पिटल के बाहर जमकर हंगामा किया है। और पुलिस भी पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। हादसे के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से परिजनों के बीच शोक की लहर छा गई है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top