उत्तराखंड

भगवान वेंकटेश्वर की नगरी में टूटा आसमानी कहर..

भगवान वेंकटेश्वर की नगरी में टूटा आसमानी कहर..

सोशल मीडिया पर आया खौफनाक वीडियोज का सैलाब..

 

 

 

 

देश-विदेश: आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में गुरुवार को भारी बारिश के बाद बाढ़ ने जमकर तबाही मचाई हैं। मूसलाधार बारिश की वजह से मंदिर नगरी तिरुपति में सड़कों पर तेज पानी के बहाव में सैकड़ों तीर्थयात्री फंसे दिखाई दिए। तिरुपति शहर के कुछ इलाकों में सड़कों में भी पानी भर गया है और लोगों के घरों में पानी घुस गया है।

 

प्रदेश में मूसलाधार बारिश की वजह से मंदिर नगरी तिरुपति में सड़कों पर तेज पानी के बहाव में सैकड़ों तीर्थयात्री फंसे दिखाई दिए। हालांकि, रेस्क्यू कर उन्हें वहां से निकाला गया। तिरुमला में भगवान वेंकटेश्वर के प्राचीन मंदिर तक की मुख्य सड़क को मूसलाधार बारिश के कारण गुरुवार शाम से गाड़ियों की आवाजाही के लिए अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया।

 

कई इलाकों में जलजमाव हो गया है। आलम ये है कि पानी के तेज बहाव के साथ कई कारें भी बह गईं। वहां का नजारा देखकर हर कोई हैरान हैं। प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है। इधर, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #Tirupati rains और #tirupatifloods ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के साथ यूजर वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। कुछ यूजर्स सलामती की दुआ कर रहे हैं। जबकि, कुछ का कहना है कि स्थिति काफी भयावह लग रही है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top