देश/ विदेश

मुर्गे ने नदी पार करने के लिए मगरमच्छ की पीठ का लिया सहारा, देखें फिर हुआ क्या..

मुर्गे ने नदी पार करने के लिए मगरमच्छ की पीठ का लिया सहारा, देखें फिर हुआ क्या..

सोशल : मगरमच्छ को देखकर अच्छे अच्छों की हालत खराब हो जाती है. लेकिन कुछ जानवर ऐसे भी होते हैं जो मगरमच्छ को भी आसानी से मात दे सकते हैं. सोशल मीडिया में हमें एक वीडियो मिला. जिसमें एक मुर्गा ने न सिर्फ मगरमच्छ को मात दी बल्कि उसकी सवारी भी की. लेकिन मगरमच्छ मुर्गा का कुछ नहीं कर पाया. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मुर्गा मगरमच्छ की पीठ पर सवार होकर नदी पार कर रहा है. जब वह नदी किनारे पहुंच जाता है तो मगरमच्छ किसी नौका की तरह आसाम से खड़ा हो जाता है.

 

 

 

उसके बाद मुर्गा धीरे-धीरे मगरमच्छ के मुंह के पास आता है और जमीन पर कूदने लगता है. जैसा ही मुर्गा जमीन पर कूदता है मगरमच्छ तेजी से मुर्गा की ओर लपकता है जिससे उसे खा सके. लेकिन मुर्गा बहुत तेजी से आगे की ओर उड़ जाता है. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करके हुए दीपांशु काबरा ने कैप्शन लिखा है.

 

 

साल 2020 से 2021 फिर 2021 की शुरुआत बस ऐसी है. इस वीडियो को उन्होंने 26 मार्च को शेयर किया था. जिसे अब तक 16 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 1400 लाइक्स भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इसके अलावा इस वीडियो को ढाई सौ से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है. इस वीडियो के आखिर में जो होता है उसे देखकर यकीनन आपके भी होश उड़ गए होंगे.

 

 

 

वीडियो में एक मुर्गा और एक मगरमच्छ नजर आ रहे हैं. इसमें देखा जा सकता है कि एक मुर्गा आराम से मगरमच्छ के सिर पर सवार है और वह नदी किनारे उस पर सवार होकर पहुंचा है. हालांकि जैसे ही मुर्गा मगरमच्छ के सिर से नीचे उतरने की कोशिश करता है, तभी मगरमच्छ अपना मुंह खोलकर उसे पकड़ने की कोशिश करता है. लेकिन मगरमच्छ के हमले में मुर्गा बाल-बाल बच गया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top