उत्तराखंड

राइंका बाड़ा में सात को तहसील दिवस का आयोजन..

राइंका बाड़ा में सात को तहसील दिवस का आयोजन..

 

 

रुद्रप्रयाग:  जिलाधिकारी मनुज गोयल की अध्यक्षता में राजकीय इंटरमीडिएट काॅलेज बाड़ा में सात सितंबर को तहसील दिवस का आयोजन किया जाएगा। तहसील दिवस के दौरान जनपद स्तरीय विभागीय अधिकारियों द्वारा उनसे संबंधित योजनाओं, कार्यक्रमों की जानकारी आम जनमानस तक पहुंचाने व व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए कैनोपी के साथ स्टाल लगाए जाएंगे।

तहसीलदार रुद्रप्रयाग श्रीमती मंजू राजपूत ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर राजकीय इंटर काॅलेज बाड़ा राजस्व उपनिरीक्षक क्षेत्र कांडई में सात सितंबर को तहसील दिवस का आयोजन किया जाएगा। जिसमें जनपद स्तरीय अधिकारी मौजूद रहेंगे। ताकि आम जनमानस से जुड़ी समस्याओं का यथासंभव मौके पर ही निराकरण किया जा सके।

 

बताया कि शिविर में समाज कल्याण, बाल विकास, कृषि, उद्यान, स्वास्थ्य, पशुपालन व वन विभाग सहित अन्य विभागीय कैनोपी स्टाल लगाए जाएंगे। तहसील दिवस का आयोजन प्रातः 11 बजे से किया जाएगा। उन्होंने संबंधित क्षेत्र के समस्त राजस्व उपनिरीक्षकों को भी नियत तिथि व समय से उपस्थित होने के लिए निर्देशित किया है। साथ ही स्थानीय लोगों से उक्त आयोजित तहसील दिवस में भाग लेकर समस्याओं का निराकरण कराते हुए लाभान्वित होने की अपील की है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top