उत्तराखंड

तेज रफ्तार बस पैरापिट तोड़कर हवा में झूलने लगी..

तेज रफ्तार बस पैरापिट तोड़कर हवा में झूलने लगी..

बरातियों में मची चीख-पुकार..

 

 

 

 

देवभूमि उत्तराखंड का टिहरी जिला हादसों का जिला बनता जा रहा है। आये दिन यहाँ सड़क हादसे हो रहे हैं। कल ही यहां 24 घंटे के भीतर फिर एक बड़ा हादसा हो गया है।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: देवभूमि उत्तराखंड का टिहरी जिला हादसों का जिला बनता जा रहा है। आये दिन यहाँ सड़क हादसे हो रहे हैं। कल ही यहां 24 घंटे के भीतर फिर एक बड़ा हादसा हो गया है। अब यहां घनसाली-मयाली मोटर मार्ग पर बारातियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई।

बस में 20 लोग सवार थे। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। ये तो गनिमत रही कि पैराफिट में बस के पिछले टायर फंस गए। जिससे बस खाई में गिरने से बाल-बाल बच गई। वरना बड़ा नुकसान हो सकता था।

आपको बता दे कि रुद्रप्रयाग जिले के सुमाड़ी से एक बारात टिहरी जिले के हिंदाव पट्टी जा रही थी। इस दौरान बारातियों से भरी बस चिरबटिया के पास अनियंत्रित होकर दुर्घटना का शिकार हो गई।

बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान बस के आगे के टायर अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर निकल गए। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई।

गनीमत रही कि सड़क किनारे बने पैराफिट में बस के पिछले टायर फंस गए बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने पैराफिट से अटक गई। जिससे बस खाई में गिरने से बच गई। वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे की जांच में जुट गई है। वहीं बराती दूसरी बस से अपने गतंव्य को निकल गए हैं।

आज सुबह कार हुई थी हादसे की शिकार, चार घायल..

बता दें कि इससे पहले कल सुबह टिहरी में ही देहरादून से उत्तरकाशी जा रही एक सेंट्रो कार हादसे का शिकार हो गई थी। हादसा ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर सुनारगांव के समीप हुआ था। यहां सुबह 7.30 बजे के लगभग कार सुनार गांव के समीप सड़क पर पलट गई। हादसे में कार में सवार उत्तरकाशी जिला अस्पताल की दो महिला डॉक्टर सहित चार लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए देहरादून रेफर किया गया है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top