उत्तराखंड

चुनाव के जिले विभिन्न स्थानों पर बनाये गये हैं 11 बैरियर

चुनाव के जिले विभिन्न स्थानों पर बनाये गये हैं 11 बैरियर

बैरियर पर तैनात अधिकारी-कर्मचारियों को पुलिस कप्तान ने दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

 

 

 

रुद्रप्रयाग। चुनाव के दृष्टिगत जनपद में बनाये गये बैरियरों का पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने निरीक्षण किया और डयूटी में तैनात कार्मिकों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 की आदर्श आचार संहिता प्रभावी होने के साथ ही जनपद रुद्रप्रयाग पुलिस एवं स्थानीय प्रशासन द्वारा जनपद स्तर पर गठित स्थैटिक निगरानी टीमों का व्यवस्थापन किया गया है। जनपद के कुल 11 स्थानों/बैरियरों पर स्थैटिक टीमों को व्यवस्थित किया गया है।

 

यह टीमें मुख्य एवं सड़क मार्ग पर चैक पोस्ट लगाकर वाहनों एवं व्यक्तियों की तलाशी का कार्य कर रही हैं। इस प्रकार से स्थापित किये गये बैरियरों खांकरा एवं नगरासू बैरियर का पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने निरीक्षण किया।

 

वहां पर नियुक्त प्रभारी अधिकारियों, जो कि स्थानीय जिला प्रशासन के स्तर से नामित कर नियुक्त किये गये हैं तथा सम्बन्धित सहायक अधिकारी/पुलिस कार्मिकों से वार्ता कर उनके द्वारा की जा रही कार्यवाहियों का जायजा लिया गया। उपस्थित सभी कार्मिकों को निर्देश दिये गये कि चैकिंग प्रभावी होनी चाहिए तथा चैकिंग अवधि में संयत एवं मृदु व्यवहार रखें। अपने कर्तव्यों का पालन ईमानदारी एवं दृढ़ता से करें।

 

साथ ही कोविड के नियंत्रण एवं रोकथाम के लिये सिरोबगड़ बैरियर पर संचालित व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए स्वास्थ विभाग के कार्मिकों से आवश्यक जानकारी ली गयी। इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रुद्रप्रयाग जयपाल सिंह नेगी सहित अन्य मौजूद थे।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top