उत्तराखंड

देहरादून में रात को सड़कों पर बेवजह घूमने वालों को SSP ने दिए सख्त निर्देश..

देहरादून में रात को सड़कों पर बेवजह घूमने वालों को SSP ने दिए सख्त निर्देश..

 

 

 

 

 

 

 

राजधानी देहरादून में अगर आप रात के वक्त सड़कों पर बेवजह मटरगश्ती करते मिले, तो पुलिस आपको पकड़ कर थाने ले जाएगी। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने नाइट ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों को रात के वक्त अनावश्यक घूमने वाले लोगो को थाने लाकर उनका सत्यापन करने को कहा है।

 

 

उत्तराखंड: राजधानी देहरादून में अगर आप रात के वक्त सड़कों पर बेवजह मटरगश्ती करते मिले, तो पुलिस आपको पकड़ कर थाने ले जाएगी। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने नाइट ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों को रात के वक्त अनावश्यक घूमने वाले लोगो को थाने लाकर उनका सत्यापन करने को कहा है। एसएसपी ने संदिग्ध व्यक्तियों, वाहनों की तलाशी व चेकिंग के निर्देश भी दिए हैं। सभी क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारी नियमित रूप से रात्रि ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों को चेक कर उन्हें ब्रीफ करेंगे।

एसएसपी का कहना हैं कि वह स्वयं रात को आकस्मिक चेकिंग करेंगे। इस दौरान ड्यूटी में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बीते दिन कार्यालय में आयोजित गोष्ठी में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा कि सड़कों पर वाहनों के दबाव को कम करने के लिए पुलिस अधीक्षक यातायात सभी थाना प्रभारियों के साथ मिलकर कार पूलिंग को बढ़ावा देने के लिए जागरूकता अभियान चलाएंगे। गोष्ठी में यातायात व्यवस्था पर विशेष फोकस रहा।

एसएसपी का कहना हैं कि सभी थाना व चौकी क्षेत्रों में यातायात व्यवस्था के सुचारू संचालन की पूरी जिम्मेदारी थाना और चौकी प्रभारी की होगी। सभी क्षेत्राधिकारी, यातायात निरीक्षक और थाना प्रभारी अपने क्षेत्रों में यातायात के दबाव वाले मार्गों का भ्रमण करेंगे। यातायात के सुचारू संचालन के लिए स्कूलों व कार्यालयों के खुलने और बंद होने के समय थाना व चौकी प्रभारी अपने क्षेत्रों में सड़कों पर तैनात रहेंगे।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top