उत्तराखंड

देहरादून एसएसपी दलीप कुंवर ने इस चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड..

देहरादून एसएसपी दलीप कुंवर ने इस चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड..

 

 

 

 

 

 

 देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने एक चौकी इंचार्ज पर सख्त कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि एसएसपी ने गढ़ी कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली बिंदाल चौकी इंचार्ज को निलंबित किया है।

 

 

उत्तराखंड: देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने एक चौकी इंचार्ज पर सख्त कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि एसएसपी ने गढ़ी कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली बिंदाल चौकी इंचार्ज को निलंबित किया है। मामला FIR दर्ज नहीं करने और शिकायतकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार करने का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार बिंदाल चौकी इंचार्ज पर आरोप है कि उन्होंने चोरी हुए वाहनों की FIR दर्ज नहीं की और शिकायतकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार भी किया था। मामला एसएसपी तक पहुंचा तो मामले में तुरंत एक्शन लिया गया है। जिसके बाद देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बिंदाल चौकी इंचार्ज कमल रावत को तत्काल निलंबित कर दिया है।

कमल एक माह पहले ही बिंदाल चौकी के इंचार्ज बनाए गए थे। वहीं इस मामले की जांच सीओ सीटी नरेंद्र पंत को दी गई है। बताया जा रहा है कि देहरादून एसएसपी ने अन्य कर्मियों को साफ कहा है कि थाना और चौकियों में पहुंचने वाले पीड़ितों की सुनवाई अगर सही ढंग से नहीं हुई और उनकी एफआईआर नहीं दर्ज की जाती है, तो ऐसे पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top