देश/ विदेश

सोते हुए बच्चे का वीडियो हुआ वायरल, नींद से अचानक उठकर किया कुछ ऐसा..

सोते हुए बच्चे का वीडियो हुआ वायरल, नींद से अचानक उठकर किया कुछ ऐसा..

 

 

देश-विदेश: सोशल मीडिया पर बच्चों के काफी मजेदार वीडियो वायरल होती रहती हैं। उनकी हरकतें सभी का दिल जीत लेती हैं। बच्चों के वीडियोज की सबसे बड़ी खासियत यही होती है कि उनकी मासूमियत सभी के दिलों में जगह बना लेती है। उनकी काफी वीडियोज सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर देखने को मिलती है।

 

फिलहाल, इंटरनेट पर एक बच्चे का बेहद क्यूट वीडियो सामने आया है। जिसे देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो में बच्चा अचानक उठने के बाद ऐसा काम करता है जिसे देख आप भी हंसने लग जाएंगे।

 

अक्सर बचपन से ही बच्चों को गाने सुनने का या फिर उनपर डांस करने का क्रेज होता है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है एक बच्चा गाड़ी में अपने परिवार के साथ कहीं जा रहा होता है और वो बच्चा अपनी सीट पर गहरी नींद में सोता नजर आ रहा है। वहीं गाड़ी में लाइट म्यूजिक भी बज रहा होता है।

 

कुछ देर बाद जैसे ही म्यूजिक लाउड होता है तभी वो बच्चा अचानक उठकर अपनी सीट पर बैठे-बैठे डांस करने लग जाता है, जिसको देख गाड़ी में मौजूदा लोग हंसने भी लग जाते हैं। इस मनमोहक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर tiktokfunnyviral नाम के पेज द्वारा शेयर किया गया है।

 

https://www.instagram.com/p/B2Q-sBRAXYR/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top