उत्तराखंड

रोडवेज बस और स्कूल बस की जबरदस्त टक्कर से 10 बच्चे घायल..

रोडवेज बस और स्कूल बस की जबरदस्त टक्कर से 10 बच्चे घायल..

हादसा देख डरे-सहमे हुए हैं मासूम..

रुड़की के आदर्शनगर स्थित ग्रीन-वे स्कूल की थी बस..

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: गलत दिशा से आ रही कार को बचाने की कोशिश में एक स्कूल की दो बसें आपस में टकरा गई। हादसे में बसों में सवार दस छात्र और एक बस का चालक घायल हो गए। हादसा होता देख राहगीर मौके पर पहुंचे और घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल की तरफ दौड़ पड़े। बता दे कि रुड़की के आदर्शनगर स्थित ग्रीन-वे स्कूल की दो बसें बुधवार दोपहर छुट्टी होने के बाद भगवानपुर क्षेत्र के छात्रों को छोड़ने जा रहीं थीं। दोनों बसेें आगे-पीछे चल रही थी।

जैसे ही दोनों बसें भगवानपुर के किशनपुर गांव के पास पहुंची तो सामने से गलत दिशा से आ रही कार को बचाने की कोशिश में आगे चल रही बस के चालक ने ब्रेक मार दिए। आगे वाली बस कार से टकरा गई। वहीं पीछे चल रही बस अगली बस से टकरा गई। टक्कर लगते ही बस में चीख पुकार मच गई। बच्चों की चीख सुनकर राहगीर घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी ली।

हादसे में बसों में सवार करीब दस छात्र घायल हो गए। साथ ही पीछे चल रही बस का चालक इदरीस भी घायल हो गया। राहगीरों ने घायल छात्रों और चालक को बस से बाहर निकालकर अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया। वही कार चालक के खिलाफ तहरीर दी जा रही है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top