देश/ विदेश

सलीम खान को धमकी भरा खत, महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई सुरक्षा..

सलीम खान को धमकी भरा खत, महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई सुरक्षा..

 

 

 

देश-विदेश: महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसवाला की हत्या के बाद सलमान खान को जान से मारने की धमिकियाँ लगातार मिल रही है। सलमान खान और उनके पिता सुबह मॉर्निंग वाक को निकले थे तब उन्हें बेंच पर एक धमकी भरा लेटर मिला।

पंजाबी सिंगर की हत्या के बाद सलमान को धमकी भरा लेटर मिलने की खबर ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है. फैंस अपने पसंदीदा अभिनेता की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। इसके अलावा इंडस्ट्री के लोग भी सदमे में हैं। एएनआई के ट्वीट के अनुसार, मामले को गंभीरता से लेते हुए महाराष्ट्र के गृह मंत्रालय ने उनकी सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी का कहना हैं कि 5 मई को इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और जांच की जा रही है।

अधिकारी का कहना हैं रविवार को मॉर्निंग वॉक के बाद सलीम खान बांद्रा बैंडस्टैंड में एक बेंच पर बैठे थे। वहीं एक अनजान शख्स ने उन्हें एक लेटर दिया, जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है। बाद में सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मियों की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top