देश/ विदेश

खारकीव में उतरे रूसी एयरट्रूपर्स, अस्पताल पर बोला हमला..

खारकीव में उतरे रूसी एयरट्रूपर्स, अस्पताल पर बोला हमला..

 

 

 

रूस ने यूक्रेन के दूसरे सबसे बड़े शहर पर हमले तेज कर दिए हैं। यहां पर रूस ने अपने एयरट्रूपर्स को उतारा है। अब खबर आ रही है कि इन एयरट्रूपर्स ने एक अस्पताल पर हमला बोल दिया है।

 

देश-विदेश: कीव पर कब्जे की जंग निर्णायक मोड़ पर आ गई है। 64 किलोमीटर लंबा रूसी सैन्य काफिला कीव के बाहर कब्जा जमाए हुए हैं। वहीं दक्षिण-पूर्व से भी एक अन्य सैन्य काफिले की बढ़ने की खबर सामने आई है। यह सब तब हो रहा है, जब पुतिन की ओर से कीव छोड़ने या फिर मरने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी गई है।

 

रूस ने यूक्रेन के दूसरे सबसे बड़े शहर पर हमले तेज कर दिए हैं। यहां पर रूस ने अपने एयरट्रूपर्स को उतारा है। अब खबर आ रही है कि इन एयरट्रूपर्स ने एक अस्पताल पर हमला बोल दिया है। रूसी और यूक्रेनी सैनिकों के बीच जंग जारी है।

रोमानिया रवाना हुआ सी-17 ग्लोबमास्टर..

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को लाने के लिए एक सी-17 ग्लोबमास्टर आज सुबह चार बजे रोमानिया रवाना हो गया। वायु सेना का कहना हैं कि पोलैंड, हंगरी और रोमानिया के लिए वायु सेना के तीन और विमान आज रवाना होंगे। इसके अलावा यूक्रेन में टेंट, कंबल और अन्य मानवीय सहायता ले जा रहे भारतीय वायु सेना के विमान शीघ्र ही हिंडन एयरबेस से उड़ान भरेंगे।

रूस ने खारकीव में उतारे सैनिक..

रूस की ओर से यूक्रेन की दूसरे सबसे बड़े शहर खारकीव में जंग तेज कर दी गई है। यूक्रेनी सेना की ओर से पुष्टि की गई है कि रूस ने खारकीव में हेलीकॉप्टर से अपने सैनिकों को उतारा है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top