उत्तराखंड

रूद्रप्रयाग में चार और प्रवासियों में कोरोना की पुष्टि! 28 हुए जिले में कोरोना संक्रमित

 दिल्ली से रूद्रप्रयाग जनपद में आए थे चारो प्रवासी 

अब 28 हुए जनपद में कोरोना संक्रमित

रूद्रप्रयाग जिले में लगातार पहुच रहे प्रवासियों से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं, आज एक महिला सहित चार लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है…

रूद्रप्रयाग। रूद्रप्रयाग जिले में आज 4 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है, जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 28 हो गयी है, जिले में प्रवासियों के पहुचने का सिलसिला लगातार जारी है, आज मिले 4 कोरोना संक्रमितों में एक महिला भी शामिल है, ये सभी लोग दिल्ली से रूद्रप्रयाग आए हैं। रूद्रप्रयाग जिले में अबतक सामने आए 28 कोरोना संक्रमण के मामलों में ज्यादातर मरीज दिल्ली से ही हैं।

जानकारी के मुताबिक 4 कोरोना संक्रमित 30 मई को दिल्ली से रूद्रप्रयाग पहुचे थे, प्रशासन ने इस सभी को भाणाधार के एक होटल में क्वांरनटाइन किया हुआ था, स्वास्थ्य विभाग द्वारा 2 जून को इन सभी प्रवासियों के सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए श्रीनगर लैब में भेजे गये थे, और आज इनमें से 4 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने सभी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया है।

रूद्रप्रयाग के मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ0 शम्बू कुमार झा का कहना है कि जिले में अबतक 22 हजार प्रवासी पहुच चुके हैं, आज संक्रमित आए चारों मरीजों को क्वांरनटाइन से शंकराचार्य कोरोना अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है, जिले में वर्तमान समय में 28 संक्रमितों में से 8 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 20 केस एक्टिव हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top