उत्तराखंड

ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर पलटी बस, 1 की मौत कई घायल..

ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर पलटी बस, 1 की मौत कई घायल..

केदारनाथ से दर्शन कर लौट रहे थे यात्री..

 

 

 

 

 

 

 

ऋषिकेश -बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी सोमवार देर शाम दर्दनाक हादसा हो गया। बता दे कि देवप्रयाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत कौड़ियाला में यात्रियों से भरी एक बस सड़क पर पलट गई।

 

उत्तराखंड: प्रदेश में लगातार हो रहे सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे। आये दिन कही न कही से सड़क हादसों की खबर सामने आ रही हैं। चारधाम यात्रा शुरू होने के बाद से लगातार उत्तराखंड में सड़क हादसे भी बढ़ रहे हैं। ऋषिकेश -बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी सोमवार देर शाम दर्दनाक हादसा हो गया। बता दे कि देवप्रयाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत कौड़ियाला में यात्रियों से भरी एक बस सड़क पर पलट गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई। जबकि अन्य लोग गंभीर घायल हो गए। बस में 33 लोग सवार थे।

थाना देवप्रयाग के प्रभारी निरीक्षक देवराज शर्मा का कहना हैं कि सभी यात्री महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। वे केदारनाथ धाम से दर्शन कर हरिद्वार की ओर लौट रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम भी तुरंत मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। बस में सवार 33 लोगों में से 21 लोगों को उपचार के लिए ऋषिकेश भेजा गया है, जिनमे दो बच्चे भी शामिल हैं। बाकी छह यात्रियों कों हल्की चोट आई है । जिनको अन्य वाहन में बैठाकर ऋषिकेश भेज दिया गया। हादसे में संदेश भगत (25 वर्ष) पुत्र काशीराम निवासी पनवेल, नवी मुंबई महाराष्ट्र की मौत हो गई।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top