खेल

4 खिलाड़ियों को प्लेइंग XI से बाहर करेगा इंग्लैंड..

4 खिलाड़ियों को प्लेइंग XI से बाहर करेगा इंग्लैंड..

 

देश -विदेश:  इंग्लैंड क्रिकेट टीम पांच मैचों की एशेज सीरीज के पहले दो टेस्ट हार कर सीरीज में 0-2 से पीछे हो चुकी है। ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले दोनों टेस्ट बड़े अंतर से जीता है। दोनों टीमों के बीच अब तीसरा टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है।

सीरीज में वापसी करने के लिए मेहमान टीम तीसरे टेस्ट में अपनी प्लेइंग XI में 4 बदलाव के साथ उतर सकती है। खबरों की मानें तो, जैक क्रॉली प्लेइंग XI में खेलने के लिए तैयार हैं क्योंकि रोरी बनर्स और हसीब हमीद ने अबतक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। दोनों ने पिछली चार पारियों में 35 रन से ज्यादा नहीं बनाए हैं।

जैक क्रॉली, जॉनी बेयरस्टो बॉक्सिंग-डे टेस्ट खेलने के लिए तैयार..

इवनिंग स्टैंडर्ड की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड को अभी यह तय करना बाकी है कि एमसीजी में कौन सा सलामी बल्लेबाज क्रॉली की जगह लेगा। खासकर क्रॉली को इस साल की शुरुआत में भारत के खिलाफ सीरीज के बीच में ही टीम से बाहर कर दिया गया था।

हालांकि, युवा खिलाड़ी से अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद की जाती है क्योंकि उन्हें अपनी ऊंचाई के चलते उछाल से निपटने में मदद कर सकती है।

ओली पोप भी एक ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्हें अपने खराब प्रदर्शन के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है। तीसरे टेस्ट में पोप की जगह जॉनी बेयरस्टो को मौका मिलना तय लग रहा है।

हालांकि, यह देखना बाकी है कि क्या जोस बटलर भी बाहर किए जाएंगे, ताकि बेयरस्टो को विकेटकीपिंग करने का मौका मिले। दूसरे टेस्ट से बाहर रहने वाले तेज गेंदबाज मार्क वुड वापसी करने के लिए तैयार हैं। एडिलेड में बाहर किए जाने के बाद स्पिनर जैक लीच को भी प्लेइंग XI में शामिल किया जा सकता है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top