उत्तराखंड

राजाजी नेशनल पार्क में बाइक सवार रिजार्ट कमीॅ को हाथी ने मार डाला..

राजाजी नेशनल पार्क में बाइक सवार रिजार्ट कमीॅ को हाथी ने मार डाला..

राजाजी नेशनल पार्क में बाइक सवार रिजार्ट कमीॅ को हाथी ने मार डाला..

उत्तराखंड: राजाजी पार्क की गौहरी रेंज में फूल चट्टी के समीप रविवार की मध्य रात्रि बाइक सवार एक युवक को हाथी ने पटक पटक कर मार डाला। युवक के साथी ने भागकर जान बचाई और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मृत युवक की पहचान मनीष कुमार डोबरियाल (28 वर्ष) पुत्र कमलेश डोबरियाल गीता नगर ऋषिकेश मूल निवासी कुल्हार सतपुली पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई है।

 

प्रभारी निरीक्षक थाना लक्ष्मण झूला का कि कहना हैं कि मनीष डोबरियाल अपने दोस्त शुभम डोभाल पुत्र राजेश डोभाल निवासी गढ़ी कैंट देहरादून के साथ गरुड़ चट्टी स्थित शानतं रिजार्ट में काम करता है। घटना के वक्त रात करीब 12 बजे यह दोनों बाइक से रिजार्ट जा रहे थे। इस बीच फूलचट्टी के समीप हाथी ने इन पर हमला कर दिया। हाथी ने मनीष डोबरियाल को मौके पर ही पटक कर मार दिया।

 

उसके साथी शुभम ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम मौके पर ही रात को ही पहुंची थी लेकिन हाथी कई घंटे तक घटनास्थल और उसके आसपास घूमता रहा। सुबह के वक्त जब हाथी यहां से चला गया तो युवक के शव को यहां से उठाया गया। पुलिस के अनुसार युवक के परिजन को सूचित कर दिया है। वर्तमान में सावन के महीने में नीलकंठ क्षेत्र में आने वाले श्रद्धालुओं को देखते हुए वन विभाग को इस क्षेत्र में गश्त बढ़ाने के लिए भी कहा गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top