उत्तराखंड

बांगर के विकास के लिए मुखरता से आवाज उठाएं युवा: मोहित

बांगर के विकास के लिए मुखरता से आवाज उठाएं युवा: मोहित

बधानी से भेडारू सड़क निर्माण है मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट: चिरंजीव सेमवाल

उक्रांद युवा नेता ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

रुद्रप्रयाग। बांगर क्षेत्र के खलियाण गांव में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ उत्तराखंड क्रांति दल के युवा नेता मोहित डिमरी ने किया। इस मौके पर उन्होंने स्थानीय युवाओं को विकास के लिए एकजुट होने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे उक्रांद युवा नेता मोहित डिमरी ने कहा कि स्थानीय युवाओं को बांगर क्षेत्र के विकास के लिए मुखरता से आगे आना चाहिए। युवाओं की एकजुटता से ही बांगर क्षेत्र में सड़क, स्वास्थ्य, संचार और रोजगार जैसी बुनियादी सुविधाएं मिल सकती है। उन्होंने कहा कि बांगर क्षेत्र में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं। लेकिन आज तक इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। यहां सड़कें बदहाल हैं। कई गांवों में संचार सेवा नहीं है। स्वास्थ्य सेवाएं भगवान भरोसे हैं। जब तक युवा खुलकर आगे नहीं आएंगे, क्षेत्र का विकास नहीं हो सकता है।

 

उन्होंने कहा कि उन्हें बांगर क्षेत्र से बहुत लगाव है। दुःख इस बात का है कि आज भी हमारे दूरस्थ गांव पिछड़े हुए हैं। विशिष्ट अतिथि के रूप में कार्यक्रम में पहुँचे वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता चिरंजीव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए दलगत राजनीति से ऊपर उठना होगा। वह बांगर के विकास के लिए निरंतर प्रयासरत हैं। उनका सपना है कि बधानी से भेडारु तक सड़क का निर्माण हो। यहां की तमाम समस्याओं को लेकर वह लगातार काम कर रहे हैं।

इस अवसर पर उक्रांद जिला महामंत्री भगत चौहान, प्रधान प्रतिनिधि अनिल जाखी, अनिल राणा, नव युवक मंगल दल अध्यक्ष जयदेव उनियाल, अजीत राणा, उप प्रधान दरमियान सिंह, पूर्व प्रधान रमेश राणा, केशर सिंह राणा, उक्रांद कार्यकर्ता आजद पंवार, उक्रांद के अरविंद सेमवाल, जगमोहन राणा, नीरज राणा, आकाश राणा, विपिन जाखी, विपिन राणा, सुनील सेमवाल सहित बड़ी संख्या में युवा मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top