उत्तराखंड

दो से तीन सप्ताह में जारी होगी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की आंसर की..

दो से तीन सप्ताह में जारी होगी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की आंसर की..

 

 

 

 

 

पुलिस कांस्टेबल के 1521 पदों पर भर्ती की उत्तर कुंजी के वितरण में दो से तीन सप्ताह का समय लग सकता है। आयोग की परीक्षा के लिए 1.19 अभ्यर्थी शामिल हुए हैं। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने रविवार को प्रदेशभर में 413 स्थानों पर पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा कराई।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: पुलिस कांस्टेबल के 1521 पदों पर भर्ती की उत्तर कुंजी के वितरण में दो से तीन सप्ताह का समय लग सकता है। आयोग की परीक्षा के लिए 1.19 अभ्यर्थी शामिल हुए हैं। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने रविवार को प्रदेशभर में 413 स्थानों पर पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा कराई। कुल एक लाख 30 हजार 429 आवेदकों में से एक लाख 19 हजार 843 प्रतिभागियों ने परीक्षा दी। आयोग ने अब इस परीक्षा के परिणाम की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

आयोग पहले इसके लिए आंसर की जारी करेगा, जिसमें दो से तीन सप्ताह का समय लग सकता है। उसके बाद इस उत्तर कुंजी पर ऑनलाइन आपत्तियां मांगी जाएंगी। इन आपत्तियों पर विचार करने के बाद ही आयोग अंतिम परिणाम जारी करेगा। हालांकि आयोग के सचिव जीएस रावत का कहना है कि रिजल्ट की पूरी प्रक्रिया में समय लगता है। आयोग सभी भर्तियों को पूरी प्राथमिकता पर आगे बढ़ा रहा है। कांस्टेबल भर्ती की प्रक्रिया भी इसी का हिस्सा है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top